अपनी मां को मोदी विरोधी कहने पर भड़कीं ज्वाला गुट्टा, दिया ये जवाब

नई दिल्ली (31 जुलाई): भारतीय बेडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा शोसल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपनी मां को लेकर कर किए गए कॉमेंट पर बेहद नराज हैं। एक यूजर ने ज्वाला की मां को चाइनीज कहते हुए उन पर आरोप लगाया कि वह हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलती हैं। इससे नाराज ज्वाला गुट्टा ने इस यूजर को लिखा कि वह कुछ बोलने से पहले दो बार सोचें। ज्वाला के इस ट्वीट के बाद भी इस यूजर ने हार नहीं मानी और दूसरे ट्वीट कर उनसे बहस करना जारी रखा। यूजर ने अगले ट्वीट में लिखा कि ज्वाला की मां एलन मोदी विरोधी हैं, जबकि मोदी देश में विकास का काम कर रहे हैं।

जवाब में ज्वाला ने लिखा कि इस मामले में उनके परिवार को घसीटना बिलकुल सही नहीं है। लेकिन उस यूजर ने फिर पूछा कि उनकी मां मोदी विरोधी क्यों है ? इस बार ज्वाला ने लिखा कि पहली बात मेरे मन में आपके लिए इज्जत खत्म हो चुकी है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि आपको कोई जवाब मिलने वाला है। दूसरी बात अगर आपको कोई सवाल करना है, तो सीधे उनसे कीजिए।

यूजर इसके बाद भी नहीं माना और उनसे फिर एक ट्वीट करके कहा कि आपके परिवार की इज्जत करता हूं और किसी से सवाल नहीं कर रहा हूं। मेरा मकसद ये जानना है कि वो किस वजह से मोदी विरोधी हैं। इसके बाद यूजर ने एक ट्वीट करके कहा कि मेरा सवाल या गुजारिश मानिए, अगर मोदी सरकार ने बैडमिंटन या खेलों के लिए सुधार नहीं किया है तो आप सरकार से कहिए, वो जरुर इस पर काम करेंगे।

इससे ज्वाला गुट्टा का गुस्सा ज्यादा भड़क गया और उन्होंने जवाब दिया कि आप अपना दिमाग खो चुके हैं, एक और शब्द, आपको ब्लॉक कर दूंगी।