पॉप स्टार जस्टिन बीबर पहुंचे मुंबई, आज डी वाई पाटिल स्टेडियम में होगा शो

नई दिल्ली ( 10 मई ): मुंबई के डी.वाई पाटिल स्टेडियम में 23 साल के ग्रैमी विनर सिंगर जस्टिन बीबर बुधवार को पर्पज वर्ल्ड टूर में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। जस्टिन मुंबई पहुंच गए हैं। बीबर को लाइव देखने के लिए 45 हजार से ज्यादा लोगों के स्टेडियम में उमड़ने की उम्मीद है और मुंबई पुलिस ने स्टेडियम की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए 25 अधिकारियों के साथ 500 कर्मियों को तैनात किया है।


जस्टिन बीबर के शेड्यूल की अगर बात करें तो बुधवार सुबह 11 बजे से रात 10 बजे तक कार्यक्रम चलेगा जिसमें जस्टिन का शो 8 बजे होगा।


'लव योरसेल्फ' सिंगर बीबर ने ट्विटर पर अपने उत्साह के बारे में बताते हुए कहा, ‘दुबई अविश्वसनीय है, अगला पड़ाव भारत है। आप तैयार हो?’


जस्टिन बीबर और 25 डांसर्स की उनकी टीम आठ बजे स्टेज पर आएगी और ये 90 मिनट तक परफॉर्म करेंगे। शो में वे पर्पज नाम की एल्बम के गानों पर परफॉर्म करेंगे। इसके अलावा वे बेबी और बॉयफ्रेंड जैसे हिट गानों को भी दर्शकों के सामने पेश करेंगे, लेकिन खास मौका उस समय होगा जब बीबर गिटार थामेंगे और स्टेज के बीचोंबीच वेलवेट के काउच पर बैठकर कोल्ड वाटर और लव योरसेल्फ परफॉर्म करेंगे। जस्टिन के साथ डांसरों के साथ ही बेहतरीन डीजे की टीम भी होगी।