जूही चावला ने आमिर खान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा...

मुंबई(28 जनवरी): बॉलिवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने आमिर खान को लेकर कहा है कि भले ही शक्ल से सीधे दिखते हैं पर हैं बड़े शैतान। जूही ने वर्ष 1990 में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'तुम मेरे हो' की शूटिंग के दौरान हुई एक घटना के बारे में बताया हैं कि मुझे सांप से बहुत डर लगता है और एक दिन शूटिंग के दौरान आमिर मुझे डराने के लिए मेरे पीछे सांप लेकर दौड़े थे।

बता दें 90 के दशक में जुही की आमिर और शाहरुख के साथ जोड़ी पड़े पर्दे पर हिट थी। 'क़यामत से क़यामत तक' में आमिर के साथ काम कर चुकीं जूही ने कहा कि आमिर ख़ान ऊपर से भले ही सीधे दिखते हो लेकिन वो बड़े शैतान हैं। वे आगे कहती हैं कि आमिर और शाहरूख दोनों स्वभाव से अलग हैं लेकिन दोनों ही बड़े बुद्धिमान हैं। 1993 में यश राज फ़िल्म के बैनर तले बनी फ़िल्म 'डर' जूही की सबसे यादगार फ़िल्मों में से एक है।

जूही कहती हैं कि यश राज बैनर के साथ काम करने का सपना हर अभिनेत्री का होता है, मुझे तो हर वक़्त यही लगता था कि कहीं वे फोन कर के न कह दे कि आपको ग़लती से फोन लग गया था और मुझे फ़िल्म में अभिनय के लिए मना कर दें। फ़िल्म 'यस बॉस', 'मिस्टर एंड मिसेज़ खिलाड़ी' और 'दीवाना मस्ताना' जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकीं जूही को कॉमेडी फ़िल्में बेहद पसंद हैं, हांलाकि वे अपने आप को कॉमेडी में माहिर नहीं मानती।

जूही ने कहा कि मुझे कॉमेडी सीन करने में बड़ा मज़ा आता था लेकिन मैं कॉमेडी में माहिर नहीं हूं, माहिर हम जॉनी लीवर, राजू श्रीवास्तव जैसे कलाकारों को कह सकते हैं।