हॉलिवुड स्टार जॉनी डेप पर पत्नी को पीटने का आरोप, कोर्ट ने दिया दूर रहने का आदेश

नई दिल्ली (28 मई): 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फिल्म से दुनिया भर के साथ भारत में पहचान बनाने वाले हॉलिवुड स्टार जॉनी डेप को कोर्ट ने उनकी पत्नी से दूर रहने का आदेश दिया है। उनकी पत्नी एम्बर हर्ड ने दावा किया था, कि वह उनसे खौफ में रहती हैं, क्योंकि वह बार बार उन्हें मारते पीटते रहे हैं।

'द टेलीग्राफ' की रिपोर्ट के मुताबिक, लॉस एंजिलेस में जब जॉनी की पत्नी कोर्ट में हाज़िर हुईं, तो उनके गाल पर चोट के निशान थे। कोर्ट ने घरेलू हिंसा को रोकने का आदेश दिया। एम्बर ने हलफनामे में बताया कि जॉनी ने पिछले शनिवार उनके चेहरे पर उनका आईफोन फेंककर मारा। उन्होंने अपनी चोटों की तस्वीरें भी पेश की हैं।

हालांकि, जॉनी ने इन आरोपों को खारिज़ करते हुए, शुक्रवार रात अपने बैंड हॉलिवुड वैम्पायर्स के साथ स्टेज परफॉर्मेंस दी। यह लिस्बन के हुआ एक रॉ़क फेस्टिवल था।

एम्बर ने एक्टर पर अपवाद रूप में काफी डरावने तरीके से गुस्सा करने का आरोप लगाया है। इसकी वजह से उन्हें कई बार लगता है कि उनकी जान खतरे में है। उन्होंने जॉनी पर सब्सटेंस अब्यूज़ की वजह से याददास्त पर असर पड़ने का भी आरोप लगाया है।

एम्बर ने कहा, "मैं जॉनी डेप से खौफ में रहती हूं, कि वह (हमारे घर) आएंगे और मुझे आतंकित कर देंगे, शारीरिक और भावनात्मक तौर पर।"