पिता की मौत संदिग्ध नहीं, हमें परेशान किया जा रहा: जज लोया के बेटे अनुज लोया

नई दिल्ली(14 जनवरी): सीबीआई के जज बीएच लोया की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। बीएच लोया के बेटे अनुज लोया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि उनके पिता की मौत संदिग्ध नहीं थी। हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई थी। 

- उन्होंने कहा कि बीते कुछ दिनों से मेरे परिवार को परेशान किया जा रहा है। हम पहले से ही बेहद दुखी हैं। बीते कुछ दिनों से ये परेशानी और बढ़ गई है। कृपया हमें परेशान न करें। 

- अनुज ने कहा कि जिस समय मेरे पिता की मौत हुई थी, मैं 17 साल का था। वह वक्त पूरे परिवार के लिए बेहद तकलीफदेह था। मेरे पिता की मौत संदिग्ध नहीं थी। उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई थी। इस मामले की जांच का फैसला हम नहीं करेंगे। हमें किसी पर शक नहीं है। 

- अनुज के साथ बैठे उनके परिवार के वकील अमित नाइक ने कहा कि जज लोया की मौत पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। इस पर कोई विवाद न करे। 

- जज लोया के परिवार के पारिवारिक मित्र रिटायर्ड जज केबी काटके ने कहा कि अनुज के दादा लातूर के एक गांव में रहते हैं, जिन्हें सवाल पूछ-पूछकर बार-बार सताया जा रहा है। परिवार में किसी को भी कोई शिकायत नहीं है। लेकिन बार-बार सवाल पूछकर सताया जा रहा है। परिवार को कोई भी शक नहीं है।