Blog single photo

यूपी में हमारी तैयारी पूरी, हम 50 फीसदी वोट हासिल करेंगे: जेपी नड्डा

लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश के प्रभारी बनाए गए केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा बुधवार को लखनऊ में सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि देश और प्रदेश ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है और आगे भी समर्थन मिलता रहेगा। उन्होंने कहा कि गठबंधन के बावजूद यूपी में बीजेपी करिश्माई प्रदर्शन करेगी। उन्होंने दावा किया कि 73 सीटें नहीं बीजेपी 74 सीटें जीतेगी।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 जनवरी): लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश के प्रभारी बनाए गए केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा बुधवार को लखनऊ में सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि देश और प्रदेश ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है और आगे भी समर्थन मिलता रहेगा। उन्होंने कहा कि गठबंधन के बावजूद यूपी में बीजेपी करिश्माई प्रदर्शन करेगी। उन्होंने दावा किया कि 73 सीटें नहीं बीजेपी 74 सीटें जीतेगी।

प्रेस कांफ्रेंस में सपा-बसपा गठबंधन की चुनौती को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में नड्डा ने कहा कि हमें पहले से ही इसका आभास था, इसलिए हमारी तैयारी 50 फीसदी वोट हासिल करने की है। हमारी तैयारी पूरी है, हमें यूपी की जनता का समर्थन मिलेगा। बीजेपी की यूपी सरकार जल्द ही सूबे में गरीब सवर्णों को दिए गए दस फीसदी आरक्षण से जुड़ा कानून बनाने की पहल करेगी। एक सवाल के जवाब में यूपी लोकसभा चुनाव प्रभारी जेपी नड्डा ने ये बातें कहीं, लेकिन वे पिछड़ों के आरक्षण बांटने के मुद्दे पे गोल-मोल जवाब देते नजर आए। नड्डा यूपी लोकसभा चुनाव प्रभारी बनने के बाद पहली बार लखनऊ प्रवास पर हैं। वे आज दिन भर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। उन्होंने बुधवार को पार्टी कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस की। उनके साथ यूपी सह प्रभारी नरोत्तम मिश्रा, दुष्यंत गौतम, सुनील ओझा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय भी मौजूद रहे।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार किसानों, गरीबों और वंचितों को समर्पित रही है। नड्डा ने कहा कि बीजेपी ने सबका साथ और सबका विकास किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्ता संभालते ही घोषणा की थी कि मेरी सरकार गरीबों के लिए काम करेगी और वे उनके भले के लिए प्रतिबद्ध है। यूपी प्रभारी ने कहा कि इस बार बीजेपी यूपी में 73 नहीं रहेगी, बल्कि 74 सीटें जीतेगी, पिछले साढ़े चार सालों में गरीबों के कल्याण के लिए बनाए गए कार्यक्रमों को समय पर लागू किया गया जिससे गरीबों के चेहरे पर मुस्कान आई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी विकास के एजेंडे पर चुनाव लड़ेगी और उन्हें पूरा भरोसा है कि प्रदेश और देश की जनता प्रधानमंत्री पर भरोसी करेगी।  

NEXT STORY
Top