इस एक्ट्रेस को एक्टिंग के अलावा सिंगिंग का भी है शौक

मुंबई (29 जनवरी): बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन ने गुरुवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर श्रुति के फैन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें विश किया। श्रुति हासन एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी जलवा बिखेर चुकी हैं। वे बॉलीवुड के अलावा कई तेलगु फिल्‍मों में भी अपने एक्टिंग से नाम कमा चुकी हैं।

सेंट एंड्रयू कॉलेज मुबंई से उन्‍होंने मनोविज्ञान की पढ़ाई कर चुकी श्रुति हासन का जन्म 28 जनवरी 1986 को चेन्‍नई में हुआ था। उन्हें संगीत से बचपन से ही लगाव रहा है। यही कारण था कि मनोविज्ञान की पढ़ाई के बाद संगीत की शिक्षा के लिए श्रुति कैलिफोर्निया चली गईं और वहां म्यूजिशियन इंस्टीट्यूट संगीत की शिक्षा प्राप्त की।

2000 में उन्होंने रखा था फिल्मों में कदम श्रुति साल 2000 में अपने पिता की फिल्‍म 'हे राम' में बतौर मेहमान भूमिका में नजर आई थी। वर्ष 2009 में उन्‍होंने बॉलीवुड की फिल्‍म 'लक' से डेब्‍यू किया था। हालांकि उनकी इस डेब्यू फिल्म ने कुछ अच्छा रेसपॉन्स नहीं मिला।

वर्ष 2011 में श्रुति ने मधुर भंडारकर की फिल्‍म 'दिल तो बच्‍चा है जी' में काम किया था। फिल्‍म कमर्शियल रुप से सक्‍सेस रही। इसके बाद वे प्रभुदेवा की फिल्‍म 'रमैय्या वस्‍तावैंया' में नजर आई थे। फिल्‍म के गानों को दर्शकों ने बेहद पसंद किया लेकिन फिल्‍म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

जब बनी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस 2015 में श्रुति अभिनेता जॉन अब्राहम के आपोजिट फिल्‍म 'वेलकम बैक' में नजर आई थी। फिल्‍म में अनिल कपूर और नाना पाटेकर भी मुख्‍य भूमिका में थे। श्रुति फिल्‍म 'तेवर' में एक आईटम सॉन्‍ग में अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थी। श्रुति विवादों में उस समय आ गई थी जब एक तमिल फिल्‍म की शूटिंग के दौरान सेट से उनकी कुछ बोल्‍ड तसवीरें लीक हो गई थी। इसके बाद वे गूगल में सबसे ज्‍यादा सर्च करनेवाली साऊथ इंडियन एक्ट्रेस बन गई थी।