गुवाहाटी की पत्रकार ने दिल्ली के 5 स्टार होटल में गैंग-रेप होने का आरोप लगाया

 

नई दिल्ली (1 फरवरी): असम की राजधानी गुवाहाटी में स्थित एक न्यूज़ चैनल की एक पत्रकार ने दो वरिष्ठ पत्रकारों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। महिला पत्रकार के मुताबिक एक आरोपी उसी के चैनल का एडिटर-इन-चीफ है।   

'द हिंदू' की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है। पुलिस के मुताबिक उसके संज्ञान में ये मामला कुछ वक्त पहले आया था लेकिन पूरी जानकारी नहीं दी गई थी। पीड़ित के मुताबिक दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में दोनों आरोपियों ने ये अपराध किया। पीड़ित का दावा है कि दोनों आरोपियों ने असम के एक वरिष्ठ नेता के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी ज़ोर डाला।   35 वर्षीय पीड़ित के मुताबिक एक आरोपी, वो जिस चैनल में काम करती थी उसी में एडिटर इन चीफ़ के तौर पर कार्यरत है। वहीं दूसरा आरोपी किसी और चैनल में काम करता है। उसने कहा कि आरोपियों ने नेता से इंटरव्यू के बहाने होटल में बुलाया और उसके एडिटर ने शादी का झांसा देकर कथित तौर पर उसका यौन शोषण किया। ये पूरा मामला दिल्ली के राजौरी गार्डन पुलिस स्टेशन में दर्ज हो गया। साथ ही आरोपियों को जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए नोटिस भी भेज दिया गया है। वहीं गुवाहाटी में पुलिस की एक टीम भी भेज दी गई। 

बताया गया है कि आरोपी ने अग्रिम जमानत के लिए गुवाहाटी की स्थानीय अदालत में अर्ज़ी भी दाखिल की, जिसे नामंजूर कर दिया गया।