इस साउथ अफ्रीकी दिग्गज ने माना, दुनिया के सबसे बेहतर फील्डर हैं सुरेश रैना

                                                                        Photo:Google



न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (13 फरवरी):दुनिया के सबसे चुस्त दुरुस्त फील्डर का नाम लिया जाए तो सबसे उपर नाम आता है जोंटी रोड्स  का, जोंटी रोड्स ने मॉडर्न एरा के पांच सबसे बेहतरीन फील्डर का नाम बताया है। जबकि  आईसीसी के साथ बात के दौरान जोंटी रोड्स ने भारत के सुरेश रैना  को सबसे बेहतर फील्डर बताया है। जोंटी रोडस ने पांच दुनिया के सबसे अच्छे फील्डरों में रैना को सबसे उपर रखा है।






























अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी ने पांचवें नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के एंड्रयू साइमंड्स को रखा है, दूसरे स्थान पर हर्सल गिब्स, तीसरे  नंबर पर इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी पॉल कॉलिंगवुड, दूसरे स्थान पर अफ्रीका के मिस्टर 360 डिग्री से मसहूर एबी डिविलियर्स को रखा है, तो वहीं पहले स्थान पर भारत के ऑलराउंडर सुरेश रैना को रखा रखा है।



बेस्ट फिल्डर को सलेक्ट करते समय जोंटी रोडस ने कहा कि साइमेंडस के आर्म काफी मजबूत थे जिसके कारण वे आउटफिल्ड में भी बेहतरीन फिल्डिंग करते थे। सुरेश रैना के बारे में बात करते हुए जोंटी रोडस ने कहा कि वे रैना को काफी समय से पसंद करते हैं उनके अनुसार भारत के ग्राउंड विदेश के ग्राउंड के अपेक्षा थोड़े टफ होते हैं लेकिन सुरेश रैना किसी भी मैदान पर ड्राइव लगाने से डरते नहीं हैं। जोंटी रोड्स पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) सीजन चार के कमेंट्री पैनल में नजर आएंगे, जहां उन्होंने माइकल स्लेटर की जगह ली थी।