यूपी चुनाव: अखिलेश-राहुल ने पेश किया 10 प्राथमिकताओं का साझा पत्र

लखनऊ(11 फरवरी): उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के इरादे से गठबंधन करने वाले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज लखनऊ में दस बजे मीडिया को संबोधित किया।

- लखनऊ में दोनों नेताओं की दूसरी साझा प्रेस कांफ्रेंस थी जिसमें दोनो ने अपने दस मुख्य प्राथमिकताओं का साझा पत्र जारी कर दिया।

- समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सुबह दस बजे लखनऊ के होटल ताज में साझा प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया।

संबोधन में अखिलेश-राहुल ने क्या कहा...

- बहुत गुस्सा होना अच्छी बात नहीं है, इससे पता चलता है कि उनके (बीजेपी) पैरों के नीचे से जमीन खिसक रही है: अखिलेश यादव-अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने साझा 10 सूत्री अजेंडा पेश किया।-इमाम बुखारी की नाराजगी व्यक्तिगत है। उनसे अकेले में पूछिए, वे हमें ही आशीर्वाद देंगे: अखिलेश यादव-मोदी जी उत्तर प्रदेश के लोगों के बताएं कि अच्छे दिन कहां मिलेंगे: अखिलेश यादव-PM मोदी के रेनकोट वाले बयान पर राहुल का तंज, उन्हें लोगों के बाथरूम में झांकना पसंद है।-मोदी सरकार में बेरोजगारी बढ़ी, मोदी जी ने 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था: राहुल गांधी-PM मोदी के जन्मपत्री वाले बयान पर बोले अखिलेश, आजकल इंटरनेट पर सबकी जन्मपत्री उपलब्ध है, देख लें।-यह दो युवाओं का गठबंधन है: साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव-वे मन की बात करते हैं, काम की बात नहीं करते: अखिलेश यादव-किसानों के लिए बिजली सस्ती की जाएगी, पुलिस की आधुनिकीकरण किया जाएगा: प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव-युवाओं को स्मार्टफोन दिए जाएंगे: अखिलेश यादव-अखिलेश यादव ने एसपी-कांग्रेस की सरकार बनने पर विकास के 10 काम कराए जाने का वादा किया।