'परमाणु' के बाद मनोज वाजपेयी के साथ इस फिल्म में दिखेंगे जॉन, सामने आया फर्स्ट लुक

मुंबई (5 अप्रैल): बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम एक बार फिर से दर्शकों के दिलों में राज करने आ रहे हैं । जॉन जल्द ही फिल्म परमाणु में धमाकेदार एक्शन करते दिखेंगे । इतनी जद्दोजहद के बाद परमाणु 4 मई को रिलीज हो रही है । इस फिल्म के अलावा जॉन के हाथ एक औऱ बड़ी फिल्म है। लेकिन इस बार जॉन की जोड़ी एक नए एक्टर के साथ बनने जा रही है । अक्षय कुमार और वरुण धवन के बाद अब मनोज वाजपेयी के साथ जॉन की एक्शन जोड़ी बनने जा रही है । कॉमेडी फिल्में बनाने वाले फिल्ममेकर मिलाप जावेरी ने एक सस्पेंस थ्रिलर बनाने जा रहे हैं ।

John Abraham and Manoj Bajpayee... Their new film is titled #SatyamevaJayate... Release date finalised: 15 Aug 2018... Produced by Bhushan Kumar and Nikkhil Advani... Directed by Milap Milan Zaveri... Check out a pic from the movie: pic.twitter.com/dI1NXVMMo5

— taran adarsh (@taran_adarsh) April 5, 2018

इस फिल्म के लिए उन्होंने जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी को फाइनल किया है । इस फिल्म का नाम सत्यमेव जयते बताया जा रहा है । हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आय़ा है । इस पोस्टर में जॉन और मनोज आमने सामने खड़े दिख रहे हैं । वहीं मनोज जॉन पर बंदूक ताने हुए दिख रहे हैं ।

 

इस फिल्म को भूषण कुमार और निखिल आडवाणी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है । इस संस्पेस थ्रिलर फिल्म के लिए अब तो दर्शकों को भी इंतजार है । फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है ।