बड़ी मुसीबत में फंस सकते हैं WWE सुपरस्टार जॉन सीना

Image result for JOHN CENA

नई दिल्ली (2 दिसंबर): WWE के सबसे बड़े सुपस्टार्स में से एक जॉन सीना एक बड़ी मुसीबत में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना ने हाल ही में फॉर्ड मोटर कंपनी से खरीदी गई कार को बेचने के बाद खुद के लिए काफी मुश्किल खड़ी कर दी है। जॉन सीना ने उस कार को बेचने के साथ ही फॉर्ड के साथ किया गए करार को तोड़ा। इसके अलावा यह बात भी सामने आ रही है कि सीना ने इससे काफी मुनाफा कमाया है। इस पूरे मामले के बाद फॉर्ड ने सीना के ऊपर केस कर दिया है। उनका कहना है कि फॉर्ड को इसकी वजह से काफी नुकसान हुआ है।

सीना ने जब 2017 फॉर्ड जीटी को खरीदी, तो उन्हें एक शानदार कार का मालिक बनने का मौका मिला। हालांकि इसका मतलब यह नहीं कि सीना ने इस कार को खरीद लिया है, तो वो इसके साथ कुछ भी कर सकते हैं। जॉन सीना ने एक नई $5,00,000 2017 फॉर्ड जीटी को खरीदा। हालांकि फैंस को बता दें कि उन्हें इस कार को खरीदने का मौका हजारों लोगों में चुने जाने के बाद मिला। सीना ने इस कार को अपने साथ ज्यादा लंबे समय तक नहीं रखा और जल्द ही इस कार को बेच दिया।

फॉर्ड के मुताबिक वो सीना को इस कार को बेचकर जो भी फायदा हुआ है, वो उसके लिए उनके ऊपर केस कर रहे हैं। सीना ने अपने बचाव में कहा है कि उन्हें कुछ बिल्स को भरने के लिए इस कार को बेचने का फैसला करना पड़ा।