जोधा के किरदार में कौन बेहतर रही, ऐश्वर्या या फिर परिधि ?

मुंबई (20 सितंबर): ऐश्वर्या राय बच्चन और परिधि शर्मा दोनों ने जोधा के किरदार को निभाया। ऐश्वर्या ने आशुतोष गोवारिकर की  भव्य फिल्म जोधा अकबर में जोधा बाई का किरदार निभाया तो वहीं परिधि शर्मा ने सीरियल जोधा अकबर में नजर आई। जोधा के किरदार में दोनों ने लोगों पर जादू कर दिया। सुंदरता की बात करें तो ऐश्वर्या और परिधि दोनों ही जोधा के रोल में गजब सुंदर दिखी। मेकअप, भारी गहने और राजसी लिबास में टीवी और बिग स्क्रीन की जोधा ने पर्दे को चमका दिया। 

परिधि को जोधा के किरदार में आजतक नहीं भूले हैं उनके फैंस तो वहीं बड़े पर्दे की जोधा ने भी शानदार एक्टिंग की थी। ऐश्वर्या के डॉयलॉग्स और तलवार बाजी असरदार रहे।  ऐश्वर्या के दमदार रोल को फैंस ने ही नहीं क्रिटिक्स ने भी सराहा। ऐश्वर्या राय बच्चन दुनिया भर में पॉपुलर एक्ट्रेस रही है।

जोधा के किरदार में ऐश पॉपुलरिटी को माना जा सकता है लेकिन परिधि शर्मा को तो लोगों ने इस रोल में जबदस्त प्यार दिया। जोधा अकबर शो को बंद हुए 2 साल होने वाले हैं लेकिन फैंस आज भी परिधि को याद करते हैं। साल 2010 में परिधि जोधा बनकर टीवी पर आई थी। एकता कपूर का सीरियल जोधा अकबर बहुत हिट रहा और परिधि घर-घर में जोधा के रूप में पॉपुलर हो गई। जोधा के तौर पर परिधि भी ऐश की ही तरह पॉपुलर हुई और अब वो भी जोधा के रूप में उतनी ही मशहूर हैं जितनी कि ऐश्वर्या।