4G फोन ही नहीं अब नौकरी भी देगा JIO, फ्रेशर भी कर सकते हैं अप्लाई !


नई दिल्ली (27 जुलाई): टेलीकॉम इंडस्ट्री में एंट्री के बाद रिलायंस JIO एक के बाद एक लगातार धमाका करते जा रहा है। रिलायंस JIO ने 4 G फोन लाने के बाद अब लोगों को नौकरी देने का फैसला भी किया है। रिलायंस JIO ने कंपनी के विभिन्न विभागों में कर्मचारियों की भर्ती के लिए भर्ती निकाली है। खास बता ये है कि कंपनी ने बिना अनुभव वाले फ्रेशर उम्मीदवारों से भी आवेदन मांगे हैं, जिससे इस साल पास हुए उम्मीदवारों को नौकरी मिलने में आसानी रहेगी। 


जेसी एक्जीक्यूटिव रिलेशनशिप मैनेजर...
इस पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवारों की जॉब लोकेशन भुवनेश्वर होगी और आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार के पास 0-3 साल का अनुभव होना चाहिए। इन पदों के लिए एमबीए और ग्रेजुएशन किया हुआ उम्मीदवार आवेदन कर सकता है। यह पद ग्राहक सेवा विभाग के अंतर्गत आता है, जिसमें सेल्स टारगेट पूरा करना, प्रमोटर स्कोर आदि शामिल होता है। चयनित उम्मीदवारों को कोलकाता में काम करना होगा और 0-3 साल तक के अनुभव वाले आवेदन कर सकते हैं। इसमें टॉप कॉलेज से ग्रेजुएट और एमबीए किया हुआ उम्मीदवार आवेदनों के लिए अप्लाई कर सकता है।

जेसी डिजिटल रिपेयर स्पेशलिस्ट-ए...
यह भर्ती वडोदरा के लिए है और इसमें 0-4 साल तक के अनुभव वाले उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए 12वीं पास, आईटीआई डिप्लोमा कर चुके उम्मीदवार भाग ले सकते हैं।

जेसी सीनियर डिजिटल रिपेयर स्पेशलिस्ट सी...
इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 12 वीं पास, आईटीआई, डिप्लोमा होना चाहिए।