Blog single photo

सरकारी नौकरी का शानदार मौका, आज है आखिरी दिन,जल्दी करें अप्लाई

हर साल लाखों युवा है जो सरकारी नौकरी (Government Job) की तैयारी करते है, लेकिन उन्हें सही दिशा नहीं मिल पाती। लेकिन सरकार नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। सरकार MSME टेक्नोलॉजी में काम करने का सुनहरा मौका दे रही है।

job alert

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (25 नवंबर):  हर साल लाखों युवा है जो सरकारी नौकरी (Government Job) की तैयारी करते है, लेकिन उन्हें सही दिशा नहीं मिल पाती। लेकिन सरकार नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। सरकार MSME टेक्नोलॉजी में काम करने का सुनहरा मौका दे रही है। अगर आप इसमें इच्छुक है तो आप जल्दी अप्लाई कर सकते है। आपके पास सिर्फ 30 नवंबर तक का समय है। सरकार की तरफ से 10 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इस नौकरी में आपको प्रतिमाह वेतन 35 हजार से लेकर 2 लाख रुपए तक मिलेगा, लेकिन यह सैलरी आपके पद और योग्यता के अनुसार होगी.

कहा अप्लाई करना चाहते है?

इसमें सीनियर मैनेजर, अकांउट ऑफिसर, सीनियर इंजीनियर और स्टोर ऑफिसर जैसे कई दूसरे पद खाली हैं। अगर आप किसी भी पद के लिए अपने आप को योग्य को मानते हैं तो 30 नवंबर 2019 से पहले ही अपना फॉर्म भर दें। 

इसमें कई लेवल के पद है, जिसके कारण इनकी योग्यता भी अलग-अलग है. योग्य उम्मीदवार के पास इंजिनियरिंग में ग्रेजुएशेन, एमबीए, पोस्ट ग्रेजुएशन और सीए की डिग्री होनी चाहिए. तब ही आप सीनियर लेवल के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए न्यूनतम उम्र सीमा 32 साल होनी चाहिए और अधिकमत उम्र सीमा 45 साल होनी चाहिए.

सीनियर मैनेजर-

इस पद के लिए आपके पास 8 साल का अनुभव होना चाहिए. इसके अलावा उम्मीदवार के पास किसी मान्य यूनुवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री भी होनी चाहिए. सीनियर मैनेजर पद के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवार की उम्र 30 नवंबर 2019 तक 45 साल होनी चाहिए. इस पद के लिए चयनित उम्मीदवार को 78800-209200 रुपए प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा.

मैनेजर-

मैनेजर पद के लिए आपके पास 5 साल का अनुभव होना जरुरी है. इसके अलावा किसी मान्य यूनुवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री भी होनी चाहिए. उम्मीदवार की उम्र 30 नवंबर 2019 तक 40 साल पूरी होनी चाहिए. इस पद के लिए चयनित उम्मीदवार को 67700 -208700 रुपए प्रतिमाह वेतन मिलेगा.

मार्केटिंग मैनेजर-

इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास इंजिनियरिंग में ग्रेजुएशन या पोस्ट ग्रेजुएशेन की डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा आपके पास 5 साल का अनुभव भी होना चाहिए. इस पद के लिए चयनित उम्मीदवार को 67700-208700 रुपए प्रतिमाह सैलरी दी जाएगी. इसके अलावा उम्मीदवार की उम्र 30 नवंबर 2019 तक 40 साल पूरी होनी चाहिए.

असिसटेंट मैनेजर (अकाउंट्स) -

इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास कॉमर्स या किसी  दूसरे विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा लॉ, एमबीए, आईसीडब्लूए औऱ सीए में किसी भी एक कोर्स की डिग्री होनी चाहिए। इस पद के लिए आपके पास 6 साल का अनुभव होना जारुरी है। इस पद के योग्य उम्मीदवार को प्रतिमाह 56,100-177500 रुपए सैलरी दी जाएगी और आपकी उम्र 30 नवंबर 2019 तक 35 साल पूरी होनी चाहिए

यह भी पढ़े -  सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार कहा- नर्क से बदत्तर बन गई है दिल्ली

Tags :

NEXT STORY
Top