#JNU के छात्रों ने अब वीसी को घर में किया कैद

नई दिल्ली (23 अक्टूबर): जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय एक बार फिर सुर्खियों में है। छात्र नजीब की गुमशुदगी को लेकर छात्रों ने फिर उग्र तेवर अख्तियार करते हुए जेएनयू के वीसी जगदीश कुमार के आवास का मुख्य द्वार बंद कर दिया। जेएनयू वीसी ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी।

जेएनयू वीसी ने अपने ट्वीट में लिखा कि पहले छात्रों ने मुझे जेएनयू की एडमिन बिल्डिंग में कैद करने की कोशिश की थी। अब वे मुझे मेरे आवास में कैद करने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि तीन दिन पहले जेएनयू छात्र नजीब की गुमशुदगी के खिलाफ आंदोलन कर रहे छात्रों ने वाइस चांसलर और स्टाफ को बंधक बना लिया था। 24 घंटे बाद वीसी जगदीश कुमार और उनके साथी अधिकारियों को छोड़ा गया था।

जेएनयू के वीसी जगदीश कुमार ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए छात्रों से सहयोग करने की अपील की। वीसी ने ट्वीट करते हुए कहा कि अगर किसी छात्र को नजीब के बारे में कोई भी सूचना है जिससे नजीब को ट्रेस किया जा सके तो प्लीज इसे एडमिन के साथ शेयर करें, ताकि इस समस्या का समाधान हो।

जेएनयू वीसी ने दूसरे ट्वीट में कहा कि नजीब को खोजने का काम पुलिस का है। मैं कल पुलिस कमिश्नर ने मिलूंगा। प्लीज ये सब रोक दो और नजीब को ढ़ूंढ़ने के लिए आगे आओ।