देशविरोधी नारेबाजी पर अमित शाह ने पूछा- राहुल गांधी किसका समर्थन करते हैं?

वृंदावन (5 मार्च): वृंदावन में भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने जेएनयू मामले पर राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस अपना पक्ष स्पष्ट करे। वो बताए कि वो किसके साथ है। यही नहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस को शर्मा आनी चाहिए। वे देशद्रोह को देशभक्ति के कपड़े पहना रहे हैं। उन्हें ये नहीं पता कि इस देश का युवा एक इंच जमीन के भी अपना बलिदान देने को तैयार खड़े हैं। 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जवाब दें कि देशद्रोही नारे लगाने वालों के वो साथ हैं क्या। साथ ही उन्होंने कहा कि देशद्रोही को अभिव्यक्ति की आजादी के कपड़े पहनाने का अजीब सा चलन चलन चल गया है। अमित शाह ने कहा कि देश को अगर विकास की नई राह पर ले जाना है तो भाजपा की सरकार 5 नहीं 25 साल तक देनी होगी। 

उन्होंने युवाओं से कहा कि वे घर-घर जाएं और लोगों से पूछे कि क्या वो जेएनयू में लगे नारों का समर्थन करते हैं। अमित शाह के साथ मंच पर कई बीजेपी के नेता मौजूद थे। इसी मंच से युवा मोर्चा के अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने ने कांग्रेस पर राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को मात देने के लिए पाकिस्तान और आतंकवादियों के साथ हाथ मिलाने का आरोप लगाया।