जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 जवान शहीद, 3 घायल

नई दिल्ली (13 अगस्त): कश्मीर घाटी में आतंकियों के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी है। सुरक्षाबलों ने शोपियां जिले में आतंकियों को घेरा है। दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक 2 जवान आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गए हैं, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शोपियां के अवनीरा गांव में मुठभेड़ चल रही है। स्थानीय स्तर पर इस इलाके को बगदाद के नाम से जाना जाता है।

जम्मू-कश्मीर में दो जगह एनकाउंटर में तीन भारतीय जवान शहीद हो गए हैं। दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़ में दो जवान तो वहीं पुंछ में पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया।

शोपियां के अवनीरा गांव में आतंकी छिपे थे। सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया। जिसके बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में दो जवान शहीद हो गए और तीन घायल हो गए।

जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में सेना ने दो से तीन आतंकियों को घेर लिया है। बांदीपुरा के हाजिन इलाके में आतंकियों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों पर हमला किया। इस हमले में सुरक्षाबलों के घायल होने की खबर नहीं है।