कुलगाम में आतंकियों ने फिर लूटा बैंक

कुलगाम (2 मई): जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में 24 घंटे को भीतर दूसरा बैंक लूट लिया गया है। यहां पर एक हथियारबंद शख्स ने कादर इलाके में मौजूद इलाकाई देहाती बैंक को लूट लिया और वह करीब 65,000 रुपए कैश के साथ फरार हो गया है। इससे पहले सोमवार को आतंकियों ने कुलगाम में ही जम्‍मू कश्‍मीर बैंक को लूट लिया था। इस घटना के ठीक बाद एक और बैंक लूटने की घटना ने सुरक्षाबलों को परेशान कर दिया है।


बताया जा रहा है कि इस बैंक की लूट में आतंकवादियों का हाथ और उनके पूरे एक गैंग की तलाश जारी है। सोमवार को बैंक लूटने की जो घटना हुई थी उसमें 5 पुलिकर्मियों समेत बैंक के 2 कर्मियों की भी मौत हो गई थी। इस हमले से पहले पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड फेंकने के बाद हमलावर फरार हो गए। दो अप्रैल को पुराने शहर के नौहट्टा इलाके में आतंकवादियों के ग्रेनेड हमले में एक पुलिस वाले की मौत हो गई थी जबकि 14 अन्य घायल हो गए थे।


सोमवार को आतंकी वैन में मौजूद कैश के साथ-साथ 5 एसएलआर राइफल भी लूट ले गए है। बीते कुछ दिनों में आतंकी हथियारों को लूटने के लिए लगातार ऐसे हमले हो रहे हैं।यह घटना सोमवार को ठीक उस समय हुई है जब पाकिस्‍तान की ओर से भारतीय सेना के दो जवानों का शव क्षत-विक्षत करने की खबर आई है। पाक ने सोमवार को जम्‍मू कश्‍मीर के पुंछ में पाकिस्‍तान की ओर से फायरिंग की। इस फायरिंग में एक जेसीओ समेत एक और जवान की मौत हो गई।