जम्मू-कश्मीर: नौगाम सेक्टर में एक आतंकी ढेर, सेना का सर्च ऑपरेशन जारी

नौगाम (10 जुलाई): सरहद पर पाकिस्तान की शैतानी हरकतें लगातार जारी है। पाकिस्तान ने एकबार फिर यहां सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान ने भारत के रिहायशी इलाके और सेना के पोस्ट को निशाना बनाकर फायरिंग की। वहीं मौके पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मुहंतोड़ जवाब दिया है। दरअसल पाकिस्तान इस सीजफायर उल्लंघन के जरिए भारतीय सेना का ध्यान भटकाकर घाटी में आतंकियों की घुसपैठ करने की कोशिश में जुटा रहता है।


पाकिस्तानी आतंकी लगातार घाटी में अमन-चैन को बिगाड़ने में जुटे हैं। वहीं भारतीय सुरक्षाकर्मी इन पाकिस्तान परस्त आतंकियों को मुहंतोड़ जवाब देने में जुटी है। जम्मू-कश्मीर के नौगाम सेक्टर कल रात LoC पार करने की कोशिश कर रहे आतंकियों से सुरक्षाबलों से लगातार मुठभेड़ चल रही है। खबर है कि इस मुठभेड़ में भारतीय सेना ने एक आतंकी को मार गिराया है। वहीं सेना का इलाके में सर्च ऑपरेशन भी जारी है।


इसके अलावा पाकिस्तान की ओर से एक बार फिर सीजफायर उल्लंघन की खबर भी सामने आई है। पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में कल शाम से ही गोलाबारी कर रहा है। पाक ने इस बार रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया है। इससे पहले शनिवार को भी सीजफायर का उल्लंघन करते हुए पाक ने इसी इलाके में फायरिंग की थी जिसमें 2 नागरिकों की मौत हो गई थी जबकि 2 बच्चे घायल हो गए थे। पाकिस्तान की इस हरकत का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया और एलओसी पर जवाबी कार्रवाई की।