यूपीए छोड़कर एनडीए के साथ आ सकते हैं मांझी! दिल्ली हुए रवाना

Photo: Google


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 फरवरी):  बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की है। मांझी ने आर्टिकल 370 पर नीतीश कुमार के स्टैंड का समर्थन किया है, जिसे लेकर राजनैतिक गलियारों में यह कयास लगाए जा रहें हैं कि क्या वे एक बार फिर से एनडीए का दामन थामेंगे। नीतीश कुमार की तारीफ़ करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा, 'इस मुद्दे पर हम साथ हैं।'

मांझी ने साफ कहा कि नीतीश कुमार का स्टैंड ठीक है। धारा 370 जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए प्राणवायु के रूप में है। अगर वो हट जाएगा तो वहां की हालत क्या होगी समझ सकते हैं। बता दें कि गुरुवार को नीतीश ने कहा था कि वो धारा 370 हटाने के पक्ष में नहीं हैं। मांझी यहीं नहीं रुके। उन्होंने नीतीश के फरक्का डैम पर उनके साथ रहने की बात को दोहराया। उन्होंने कहा कि कुछ नेशनल इश्यू ऐसा होता है जिसमें हमलोग को साथ रहना चाहिए।

इसके पहले बिहार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बुधवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पूर्व में भी एनडीए में ही थे। उन्होंने कहा, 'बीजेपी जीतन राम मांझी का पूरा सम्मान करती है और आगे भी करती रहेगी। अगर वह एनडीए में आना चाहते हैं तो हम सब उनका स्वागत करेंगे और जो संभव होगा उनके लिए करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मांझी जब एनडीए को छोड़कर वापस भी गए थे, किसी ने भी उन्हें अनादार नहीं किया है और एनडीए में पुर्नवापसी करेंगे तब भी उनका कोई अनादर नहीं करेगा।