रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए दिया बड़ा तोहफा

नई दिल्ली (26 मार्च): रिलायंस जियो एक बार फिर अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी देने वाली है। जियो ने अपना फोन इस्‍तेमाल करने वालों के लिए एक ऐप तैयार कर रही है, जिसकी मदद से अब जल्‍द ही जियो फोन के यूजर्स को व्‍हाट्सऐप का तोहफा मिलेगा।

काई ओएस का इस्‍तेमाल वैसे स्‍मार्टफोन्‍स में किया जाता है जिनमें टचस्‍क्रीन की फैसिलिटी नहीं होती। देश के सबसे लोकप्रिय फोन जियो फोन में भी इसी ओएस का इस्‍तेमाल किया गया है। व्‍हाट्सऐपबीटा इंफो की रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में ऐसे कई प्रमाण मिले हैं जिससे ये साबित होता है कि काईओएस के लिए कंपनी नए वर्जन पर काम कर रही है।

आपको बता दें कि अभी जियो फोन में व्‍हाट्सऐप चलने की बात को लेकर न तो रिलायंस जियो और न ही व्‍हाट्सऐप ने कोई आधिकारिक एलान किया है। हालांकि, आकाश अंबानी ने कहा था कि जियो फोन यूजर्स किसी मामले में स्‍मार्टफोन यूजर्स से पीछे नहीं रहेंगे। उन्‍हें धीरे-धीरे सारे ऐप्‍स उपलब्‍ध कराए जाएंगे।

काई ओएस टेक्‍नोलॉजीज ने पिछले महीने ये घोषणा की थी कि उसने कई टेक्‍नोलॉजी कंपनियों के साथ हाथ मिलाया है। काई ओएस ने फेसबुक, ट्विटर और गूगल से भी साझेदारी की है। आपको बताते चलें कि जियो फोन में गूगल असिस्‍टेंट का स्‍पेशल वर्जन डाला गया है।