जियो का बड़ा धमाका, 153 रुपए में अनिलिमिटेड काॅल और डेटा फ्री

नई दिल्ली ( 21 जुलाई ): शुक्रवार को रिलायंस जियो ने अपनी 40 वीं एनुअल जनरल मीटिंग में मोस्ट अवटेड 4G VoLTE फोन इंटेलीजेंट ‘द जियो फोन’ लॉन्च कर दिया। इस फोन की इफेक्टिव कीमत 0 रुपये रखी गई है। यानी लोगों के लिए ये फोन फ्री में उपलब्ध होगा। इतना ही नहीं इसके साथ ही कंपनी द जियो फोन यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉल फ्री दे रही है। 

जियो 153 रु. वाला धन धना धन प्लान

द जियो फोन यूजर्स फोन तो फ्री में पाएंगे ही साथ ही साथ ही कंपनी ने अपने फोन के यूजर्स के लिए 153 रुपये वाला सस्ता टैरिफ भी उतारा है। 153 रुपये के रिचार्ज पर द जियो फोन यूजर को अनलिमिटेड डेटा और कॉल हर महीने मिलती रहेगी। इसके लिए उन्हें कोई और रिचार्ज बार-बार कराने की जरुरत नहीं होगी।

अंबानी ने कहा कि, जियो फोन के लिए वॉयस कॉल हमेशा मुफ्त रहेगी। पिछले साल लॉन्च हुई जियो के 125 मिलियन 4जी ग्राहकों के लिए लाइफटाइम वॉयस कॉलिंग मुफ्त है। इसके अलावा एसएमएस भी मुफ्त रहेंगे। वहीं डेटा को भी बेहद किफ़ायती दाम में ऑफर किया जाएगा। 15 अगस्त से जियो फोन सब्सक्राइबर को 'अनलिमिटेड फास्ट इंटरनेट डेटा' के लिए 153 रुपये महीने का सब्सक्रिप्शन देना होगा।

इसके अलावा दो टॉप अप भी हैं- दो दिन की वैधता के साथ डेटा इस्तेमाल के लिए 24 रुपये और एक हफ्ते के लिए 54 रुपये का पैक है। जियोफोन यूज़र जिन्हें सीमित समय के लिए या अतिरिक्त डेटा की जरूरत है वे इनका फ़ायदा ले सकते हैं।