अब गोलगप्पे पर भी चल रहा है 'JIO' ऑफर

नई दिल्ली (22 मई): आप में से ज्यादातर लोगों ने रिलायंस के जियों ऑफर का तो भरपूर आनंद उठाया ही होगा। तो ऐसे में हम आपको एक ऐसे ही जियो ऑफर के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में आप जरूर जानना चाहेंगे। लेकिन वो ऑफर किसी नेट पैक या मोबाइल डाटा से जुड़ा नहीं होगा बल्कि वो ऑफर गोलगप्पों के दिवानों के लिए बना है। जियो से प्रभावित होकर गुजरात के एक चाटवाले ने भी अनलिमिटेड प्लान की शुरुआत की है। ठेले वाले ने ऐसा कमाई और अपने ग्राहक बढ़ाने के उद्देश्य से किया और यह कारगर भी साबित हो रहा है।


बताया जा रहा है कि पोरबंदर के एक पानी-पूरी बेचने वाले रवि जगदंबा ने मुकेश अंबानी के जियो प्लान की तर्ज पर पानी-पूरी प्लान पेश किए। रवि ने 100 रुपए और 1000 रुपए वाले दो प्लान पेश किए। 100 रुपए वाले प्लान में ग्राहक एक दिन के लिए पेट भरकर चाट और पानी-पूरी खा सकेंगे। वहीं 1000 रुपए के जरिए ग्राहक एक महीने तक इस स्कीम का लाभ ले सकते हैं। रोचक बात यह है कि नए प्लान से रवि के व्यापार में दिन ब दिन बढ़ोतरी हो रही है।


आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने सितंबर माह में अपनी फ्री 4जी सर्विस की शुरुआत की थी। कंपनी ने पहले दिसंबर तक जियो वेलकम ऑफर दिया था। जिसमें तीन महीने तक सभी सर्विस अनलिमिटेड व मुफ्त थी। इसके बाद कंपनी ने फिर से जनवरी से मार्च तक हैप्पी न्यू ईयर ऑफर की शुरुआत की थी। हालांकि फिलहाल कंपनी अपनी अनलिमिटेड सर्विस के लिए चार्ज वसूल रही है।