इस लिए दूसरी टेलिकॉम कंपनियों से बेहतर है जियो

नई दिल्ली (4 मार्च): रिलायंस जियो ने भारतीय टेलिकॉम मार्केट में धूम मचा रखा है। महज चंद महीनों में इसके ग्राहकों की तादाद 10 करोड़ से ज्यादा हो गई है और लगातार इसके ग्राहकों की तादाद बढ़ती है जा रही है। इन सबके बीच  1 मार्च 2017 से जियो की प्राइम सेवा में एनरोलमेंट करने की शुरुआत हो गई है। इसमें  31 मार्च तक एनरोलमेंट किया जा सकता है।

जियो का 149 रुपये और 303 रुपये का प्लान बाजार में धूम मचा रहा है। रिलायंस जियो एक के बाद एक ऑफर दे रहा है और ऐसा ही एक ऑफर फिर से कंपनी ने दिया है। इसका नाम है By one get one free। इसके तहत 31 मार्च 2017 से पहले रीचार्ज कराने वाले जियो यूजर्स एक्स्ट्रा डेटा दिया जाएगा।

इस ऑफर के तहत आपको कंपनी जियो के 303 रुपये के Prime प्लान सब्सक्रिप्शन पर 5GB एक्स्ट्रा डेटा दिया देगी। इसका सीधा मतलब ये कि 201 रुपये का डेटा फ्री दिया जा रहा है। अब यूजर्स 303 रुपये में कुल मिला कर 28GB+5GB डेटा देगा। इसके अलावा प्राइम प्लान के तहत 499 रुपये से ऊपर वाले पैक को ऐक्टिवेट कराने में आपको 10GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा।

जियो को टक्कर देने और अपने ग्राहकों की टूटती संख्या पर ब्रेक लगाने के लिए तमाम टेलिकॉम कंपनिया अपनी तरफ से एक से बढ़कर एक ऑफर ला रही है। लेकिन तमाम कंपनियों के ऑफर्स पर गौर करें अब भी रिलायंस जियो बेहतर नजर आता है और इसी वजह से भारी तादद में लोग 99 रुपये देकर जियो की प्राइम सेवा में रजिस्ट्रेशन करवा रहे हैं।