Blog single photo

JIO के हैप्पी न्यू इयर धमाके का ऐसे उठाएं फायदा

जियो ने नए साल के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए बड़े ऑफर का ऐलान किया है। पिछले साल की तरह इस बार भी अपने ग्राहकों के लिए हैप्पी न्यू ईयर ऑफर लांच कर दिया है। जियो के हैप्पी न्यू ईयर ऑफर की शुरुआत 28 दिसंबर से हो गई है और 31 जनवरी 2019 तक चलेगी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (30 दिसंबर): जियो ने नए साल के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए बड़े ऑफर का ऐलान किया है। पिछले साल की तरह इस बार भी अपने ग्राहकों के लिए हैप्पी न्यू ईयर ऑफर लांच कर दिया है। जियो के हैप्पी न्यू ईयर ऑफर की शुरुआत 28 दिसंबर से हो गई है और 31 जनवरी 2019 तक चलेगी।

इसके तहत जियो अपने ग्राहक को रीचार्ज पर 100 फीसदी का कैशबैक देने का ऐलान किया है। इसके लिए आपको 399 रुपये का रिचार्ज करना होगा। ये कैशबैक रिलायंस जियो के AJIO कूपन के तौर पर दिया जाएगा यानी AJIO की वेबसाइट पर आप किसी भी खरीदारी के लिए इसे यूज कर सकते हैं। 

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए सबसे पहले आपको अपने जियो नंबर पर 399 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। जैसे ही आपने रिचार्ज कराया कंपनी 399 रुपये का AJIO कूपन आपको देगी जो AJIO की वेबसाइट पर MyCoupon सेक्शन में उपलब्ध होगा। हालांकि इसे यूज करने के लिए आपको AJIO की वेबसाइट से 1,000 रुपये की शॉपिंग करने होगी। आपको इस वेबसाइट से 1000 रुपये का सामान खरीदते हैं तो इस कूपन को रीडीम करने पर आपको 599 रुपये ही देने होंगे।

जियो का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर Reliance Jio के पुराने और नए दोनों कस्टमर्स के लिए है। इस ऑफर की शुरुआत हो चुकी है और यह 31 जनवरी 2019 तक चलेगा। हालांकि 399 रुपये के कूपन को AJIO की वेबसाइट पर 15 मार्च 2019 तक रीडीम कर सकते हैं। अगर आपको AJIO के बारे में नहीं पता तो बता दें कि यह मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस का फैशन बेस्ड ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है जिसकी शुरुआत 2016 में हुई थी। यहां से ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं। रिलायंस जियो का नया ऑफर दरअसल AJIO के बारे में ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अवेयर करने के लिए बनाया गया है।

Tags :

NEXT STORY
Top