जियो का बंपर ऑफर, आधे दाम पर खरीदें JioFi

नई दिल्ली (1 अक्टूबर): रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को एक बार फिर शानदार ऑफर पेश करते हुए JioFi के दामों को आधा कर दिया है। कंपनी ने पहले इस डिवाइस का दाम 1999 रुपये रखा था, लेकिन अब इसे 999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक आने वाले कुछ और त्योहारी दिनों में इस डिवाइस को 999 रुपए में खरीदा जा सकता है। हालांकि यह जानकारी नहीं दी गई है कि ऑफर कब खत्म होगा। इससे पहले रिलायंस जियो ने 21 सितंबर से लेकर 30 सितंबर तक JioFi के M2S डिवाइस को 999 रुपए में बेचने का ऑफर पेश किया था।

रिलायंस जियो का दावा है कि इस M2S डिवाइस के जरिए इंटरनेट इस्तेमाल में 150 एमबीपीएस डाउनलोडिंग और 50 एमबीपीएस अपलोडिंग 4जी स्पीड हासिल की जा सकती है। इस डिवाइस को 2जी और 3जी डिवाइस के साथ भी जोड़ा जा सकता है। डिवाइस में 2300एमएएच की बैटरी लगी हुई है जो 5-6 घंटे बिना चार्ज किए चलती है। एक बार में M2S डिवाइस के साथ वाइफाइ के जरिए 10 डिवाइस कनेक्ट किए जा सकते हैं लाख में एक यूएसबी को भी कनेक्ट किया जा सकता है।

JioFi M2S डिवाइस को जियो की वेबसाइट से ऑनलाइन बुक किया जा सकता है, कंपनी के मुताबिक 3-5 कारोबारी दिनों में इसकी डिलिवरी होगी, या फिर रिलायंस जियो के स्टोर से भी इसे कलेक्ट किया जा सकता है।