दिवाली पर JIO का बड़ा धमाका, ग्राहकों को दिया ये खास तोहफा

                                                                                                     Photo: Google  

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (6 नवंबर): रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए 'Jio Diwali Dhamaka' ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर में कंपनी अपने कस्टमर्स को 100 फीसदी तक कैशबैक दे रही है। दिवाली 100% कैशबैक ऑफर जियो के मौजूदा और नए कस्टमर्स दोनों के लिए उपलब्ध है। कैशबैक के अलावा कंपनी जियो फोन 2 कैशबैक और फ्री जियोफाई जैसे भी कई ऑफर्स दे रही है। 

जानिए क्या हैं खास ऑफर्स...

- 149 रुपये या इससे ज्यादा वाले प्लान के रिचार्ज पर कंपनी 100 फीसदी का कैशबैक दे रही है। यह कैशबैक रिलायंस डिजिटल कूपन के रूप में मिल रहा है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए कस्टमर्स ऑनलाइन या फिर जियो स्टोर्स से रिचार्ज करा सकते हैं।


- कैशबैक कूपन की अधिकतम सीमा 500 रुपये है, इससे ज्यादा के कैशबैक के लिए कंपनी 500 रुपये मल्टिपल कूपन देगी। मान लीजिए अगर कोई 9,999 रुपये का रिचार्ज कराता है, तो उसे 500 रुपये के 20 कूपन दिए जाएंगे। ये कूपन माईजियो आप में क्रेडिट कर दिए जाएंगे, जिन्हें रिलायंस डिजिटल स्टोर पर 31 दिसंबर से पहले रिडीम कराया जा सकेगा।


- कार्ट की मिनिमम वैल्यू 5,000 रुपये होनी चाहिए। ध्यान रहे कि एक साथ 2 कूपन रिडीम नहीं कर सकते।


- कंपनी ने कस्टमर्स के लिए 1,699 रुपये वाला स्पेशल वार्षिक प्लान भी लॉन्च किया है। इसमें 1 साल के लिए अनलिमिटेड डेटा और वॉइस कॉल की सुविधा दी जाएगी।


- किसी भी 4जी फोन की खरीदारी पर रिलायंस जियो कंपनी 2,200 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक दे रही है। यह ऑफर 198/299 रुपये के रिचार्ज पर मिलेगा।


- पेटीएम, फोनपे, ऐमजॉन पे, मोबिक्विक के जरिए 398 रुपये या इससे ज्यादा का रिचार्ज करने पर यूजर्स को 300 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। 


- LG Smart TV टीवी खरीदने वाले ग्राहकों को फ्री jioFi, 2,000 रुपये तक का डेटा बेनिफिट और फ्री जियो प्राइम मेंबरशिप मिलेगा।


- 2,999 रुपये वाले 'जियो फोन 2' फीचर फोन खरीदने पर जियो 200 रुपये का पेटीएम कैशबैक दे रही है।