जियो यूसर्ज के लिए खुशखबरी, फ्री ऑफर के बाद 100 रुपए में 3 महीने तक इंटरनेट

नई दिल्ली (20 फरवरी): रिलायंस जिओ यूसर्ज के लिए खुशखबरी है। इस समय कंपनी की ओर से 31 मार्च तक इंटरनेट के साथ वॉयस कॉलिंग पूरी तरह फ्री दी जा रही है। लेकिन 31 मार्च के बाद रिलायंस जिओ नया टैरिफ प्लान लॉन्च करेगी जो बेहद सस्ता होगा। 

रिलायंस इन्फोकॉम की टेलिकॉम सर्विस जिओ को पिछले साल 5 सितंबर को लॉन्च किया गया था। अभी तक इसका सब्सक्राइबर बेस 7.24 करोड़ हो चुका है। फ्री कॉलिंग और डाटा सर्विस की बदौलत कंपनी से कई सारे नए ग्राहक जुड़ रहे हैं। कंपनी का दावा है कि मार्च के अंत तक रिलायंस जिओ के पास 10 करोड़ ग्राहक होंगे।

खबर है कि जिओ की असली परीक्षा 31 मार्च के बाद शुरू होगी। माना जा रहा है कि 31 मार्च के बाद फ्री कॉल और डाटा आॅफर बंद होने के बाद कुछ ग्राहक उसकी सिम भी बंद कर सकते हैं। यह भी जा रहा है कि जैसे ही कंपनी अपनी सेवाओं के लिए पैसे लेना शुरू करेगी, ग्राहकों की संख्या कम भी हो सकती है। जिओ की ओर से फिलहाल डाटा और वॉयस कॉल सहित सारी सेवाएं मार्च 2017 तक फ्री दी जा ही है।

रिलायंस जिओ अपनी लॉन्चिंग से लेकर अब तक दो आॅफर लॉन्च कर चुकी है जिनमें वेलकम तथा हैप्पी न्यू ईयर आॅफर शामिल है। इन्हीं के तहत ग्राहकों को फ्री 4जी इंटरनेट और वॉयस कॉल सर्विस दी गई है। अब 31 मार्च के बाद जब रिलायंस फिर से नए प्लान को लॉन्च करेगी तब इसका अन्य कंपनियों से मुकाबला और बढ जाएगा। जिसके चलते कंपनी सस्ते प्लान जारी करेगी।

वीडियो: ऐसे जून तक फ्री में यूज करें जियो