शादी से मना किया तो आशिक ने तेजाब डाल दिया

लाल कृष्ण शर्मा, मथुरा (15 जुलाई): एक तरफा प्यार में पागल युवक ने एक लड़की पर तेजाब से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की ने इनकार कर दिया। इससे नाराज होकर आरोपी ने देर रात सोते हुए लड़की और परिवार पर तेज़ाब फेंक दिया। तेज़ाब से लड़की और उसकी मां बुरी तरह से झुलस गई, उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना थाना गोविन्द नगर के अर्जुनपुरा क्षेत्र की है। यहां सोनी (बदला हुआ नाम) और आरोपी इरशाद पड़ोस में रहते थे। एक तरफा प्यार में पागल इरशाद ने सोनी से शादी करने के लिए कहा। इस पर उसने इनकार कर दिया। सोनी ने इरशाद को बताया कि उसके घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी है। 

पीड़िता की सगाई भी 11 जुलाई को हो गई थी। यह बात सोनी के प्यार में पागल प्रेमी को नागवार गुजरी और उसने देर रात लड़की के ऊपर तेज़ाब डाल दिया। तेजाब से सोनी, उसकी मां और छोटी बहन भी झुलस गई। 

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पंहुची पुलिस ने तीनो को अस्पताल में भर्ती कराया। इसमे पीड़िता और उसकी माँ की हालत गंभीर बनी हुई है। इसलिए डॉक्टरों ने माँ बेटी को आगरा रेफेर कर दिया और छोटी बहन का इलाज मथुरा में ही चल रहा है।