एकतरफा इश्क में लड़की को गोलियों से किया छलनी

चंदेश्वर तिवारी, गोंडा (17 अप्रैल): यूपी के गोंडा में एक सिरफिरे आशिक ने एक लड़की को मौत के घाट उतार दिया। गुस्साए परिजनों ने हत्या के विरोध में सड़क पर जमकर प्रदर्शन किया।

बताया जाता है कि आरोपी लड़की को रोज परेशान करता था, जिसकी शिकायत परिवारवालों ने पुलिस से भी की थी और इसी आरोप में ये सिरफिरा आशिक कुछ महीनों से जेल में बंद था। जैसे ही वो सनकी आशिक जेल से जमानत पर रिहा होकर बाहर आया उसने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया।

वारदात के दिन लड़की अपनी कुछ सहेलियों के साथ किताब लेने के लिए घर से बाहर गई थी। उसी दौरान सनकी आशिक ने मौका पाकर उस पर गोली बरसाना शुरू कर दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया। इस हत्याकांड की खबर जैसे ही शहर में फैली लोग गुस्से में आ गए और शव को सड़क पर रखकर पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। लोग इस बात से नाराज थे कि पुलिस वक्त रहते घटनास्थल पर नहीं पहुंची। काफी देर तक इन लोगों ने सड़क पर चक्का जाम किया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है, लेकिन इस घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=XIMIoOPn7Io[/embed]