झारखंड पुलिस ने ताइक्वांडो खिलाड़ी के रेप के आरोपी कोच को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली (11 फरवरी): झारखंड की रहने दो महिला खिलाड़ियों ने अपने कोच पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। नेशनल ताइक्वांडो की खिलाड़ी है। पीड़ित महिला खिलाड़ियों का आरोप है कि कोच ने दुष्कर्म करने के साथ अश्लील वीडियो बनाया और फिर ब्लैकमेल किया। दोनों खिलाड़ियों की उम्र 18 और 21 साल है। इन खिलाड़ियों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी कोच को गिरफ्तार कर लिया है।

शिकायत के मुताबिक, एक साल पहले आरोपी कोच ने दोनों महिला खिलाड़ियों को बोकारो स्थित घर पर बुलाया था। वहां उसने इन्हें खाना खिलाया। खाना खाने के बाद वह बेहोश हो गई थीं। होश में आने पर उन्हें दुष्कर्म किए जाने का अहसास हुआ। खिलाड़ियों का आरोप है कि कोच ने इसकी शिकायत पुलिस से करियर खराब करने की धमकी दी।

महिला खिलाड़ियों को कोच ने धमकी दी कि अगर दोनों ने अश्लील वीडियो बनाने की बात बताई तो वह अश्लील वीडियो को सार्वजनिक कर देगा। साथ ही उन्हें खेलने से मना करने की भी धमकी दी।पीड़िताओं को कहना है कि दिन पहले वे एक इवेंट के दौरान दिल्ली में थीं। यहां पर अपने परिचित से इस बारे में चर्चा की। इसके बाद परिचित दोनों को महिला आयोग में शिकायत देने के लिए कहा।

इसके बाद महिला आयोग ने मध्य जिला पुलिस उपायुक्त से इस बाबत बातचीत की। महिला आयोग की पहल कर कमला मार्केट थाना पुलिस ने जीरो एफआइआर दर्ज की।