Blog single photo

सोनम की शादी में मायूस दिखीं जाह्नवी

संगीत सेरीमनी में करण जौहर भी ख़ुद को थिरकने से नहीं रोक पाए लेकिन सोनम की शादी में अगर कोई डांस करते हुए नहीं दिखीं तो वो थीं सोनम कपूर की बहन ख़ुशी कपूर और जाह्नवी कपूर ।

सोनम की शादी में पूरी कपूर फैमली ने धमाल मचा दिया। अनिल कपूर ने तो बेटी के संगीत में जमकर भांगड़ा किया इसके अलावा अर्जुन कपूर से लेकर कपूर फैमली के हर मेम्बर ने सोनम की शादी से पहले हुए संगीत में ठुमका लगाया। 

संगीत सेरीमनी में करण जौहर भी ख़ुद को थिरकने से नहीं रोक पाए लेकिन सोनम की शादी में अगर कोई डांस करते हुए नहीं दिखीं तो वो थीं सोनम कपूर की बहन  ख़ुशी कपूर और जाह्नवी कपूर । 

हालांकि जाह्नवी और ख़ुशी शादी में हर जगह नज़र आई सोनम की कलीरा सेरीमनी में भी जाह्नवी ने हिस्सा लिया था लेकिन ना तो ख़ुशी ने सोनम के संगीत में डांस किया और ना ही जाह्नवी को कहीं डांस करते देखा गया। खबर थी कि जाह्नवी कपूर सोनम के संगीत में अपनी मम्मी श्रीदेवी के हिट गाने, मेरे हाथों में नौ-नौ चूडियां पर डांस करने वाली थीं। 

वैसे इसमें कोई शक नहीं कि श्रीदेवी अगर ज़िन्दा होती तो वो सोनम की संगीत सेरीमनी में अपने हिट सॉन्ग्स पर ज़रूर परफॉर्म करतीं   इस दुनिया को छोड़ने से कुछ घंटे पहले श्रीदेवी ने यूएई में हुई मोहित मारवाह की शादी में भी जमकर डांस किया था।

 श्रीदेवी ने सोनम की संगीत सेरीमनी में भी डांस करने का मन बनाया था लेकिन सोनम की शादी के पहले ही चांदी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया हालांकि  पता चला था कि श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी मम्मी के इस अधूरे अरमान को ज़रूर पूरा करने वाली हैं.. ख़बर थी कि जाह्नवी कपूर सोनम की संगीत सेरीमनी में एक के बाद एक श्रीदेवी के कई हिट सॉन्ग्स पर डांस करेंगी लेकिन अ. मम्मी की मौत के कुछ ही दिनों बाद जाह्नवी को इस तरह से शादी में डांस करना ठीक नहीं लगा। यही वजह थी कि चांदनी की बेटी ने  सोनम के संगीत में परफॉर्म करने से मना कर दिया ।

NEXT STORY
Top