B'DAY SPL: आज वैसे ही मनेगा जाह्नवी का जन्मदिन, जैसे श्रीदेवी ने किया था प्लान

नई दिल्ली ( 6 मार्च ): श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का जन्मदिन है। जाह्नवी 6 मार्च को 21 साल की हो जाएंगी, लेकिन जाह्नवी के जीवन में ऐसा पहला जन्मदिन होगा जब वो अपनी मां के साथ नहीं होंगी। श्रीदेवी ने एक महीने पहले से ही जाह्नवी का जन्मदिन मनाने की तैयारियां शुरू कर दी थीं।

हर साल वो अपना बर्थडे अपने परिवार के साथ बहुत खुशी से मनाती थीं। लेकिन इस साल अपनी मां के निधन से दुखी जाह्नवी को शायद अपनी मां के बिना जन्मदिन मनाने का मन न हो, लेकिन परिवार ने उनके लिए एक खास प्लान बनाया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपूर परिवार जाह्नवी के स्पेशल डे को और स्पेशल बनाना चाहता है। पूरा परिवार इस दिन डिनर पर जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी ने जाह्नवी के बर्थडे के कुछ प्लान्स बनाए थे। उन्होंने बोनी कपूर से इसका जिक्र भी किया था। हालांकि किसी को पता नहीं था कि ऐसा कुछ हो जाएगा। श्रीदेवी के न होने के बावजूद बोनी, जाह्नवी का बर्थडे अच्छे से सेलिब्रेट करना चाहते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बोनी कपूर और उनका परिवार चाहता है कि जाह्नवी अपने जन्मदिन पर खुश रहें। जाह्नवी की सौतेली बहन अंशुला कपूर भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा होंगी। 

जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' इस साल जुलाई में रिलीज होगी। श्रीदेवी इस फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड थीं, लेकिन अब वो इसे देखने के लिए जिंदा नहीं हैं।