Blog single photo

जाह्नवी के पीआर टीम से भिड़े पापा बोनी कपूर !

जाह्नवी और सारा आए दिन की तुलना होती है। खबरों की माने तो बोनी कपूर को काफी चिंतित हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि बोनी ने इन सबका दोष जाह्नवी की पीआर कंपनी पर मढ़ दिया है

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (20 जनवरी): बॉलीवुड की धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  IAF पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक से खूब सुर्खियों में है। बीती रात जाह्नवी कपूर डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा की वीकेंड पार्टी में नजर आई। इस मौके पर उनके साथ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी मौजूद रही। इन दिनों जाह्नवी कपूर के पापा बोनी कपूर को लेकर खबर है कि वह जाह्नवी कपूर की पीआर टीम से भिड़ बैठे है जिसका कारण सैफ अली खान की लाड़ली बेटी सारा अली खान।

दरअसल, जाह्नवी कपूर के डेब्यू करने के बाद स्टार्स किड्स की बॉलीवुड एंट्री शुरु हो रही है। जाह्नवी कपूर के बाद सारा अली खान ने भी एंट्री मार ली है। सारा ने अब तक दो फिल्मों में अपना जलवा दिखा दिया है। इन दिनों सारा लोग काफी पसंद कर रहे है।

 

पिछले साल सारा की दो फिल्मे रिलीज हुई पहली केदारनाथ और दूसरी सिंबा। दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कि है। दोनों ही अदाकाराओं की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ चुकी है लेकिन इन दोनों के फैंस के बीच लड़ाई छड़ गई है।

आए दिन जाह्नवी और सारा की तुलना होती है। खबरों की माने तो बोनी कपूर को काफी चिंतित हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि बोनी ने इन सबका दोष जाह्नवी की पीआर कंपनी पर मढ़ दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो बोनी कपूर को इस बात की चिंता है कि उनकी बेटी जाह्नवी की तुलना में ज्यादा तवज्जो सारा को मिल रही है। इससे उन्हें अपनी बेटी के भविष्य की चिंता सता रही है।  

NEXT STORY
Top