जाह्नवी की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं ईशान!, देखिए धड़क के शूटिंग की तस्वीरें

मुंबई (29 मार्च): श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' का लोग बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म इसी साल 6 जुलाई को रिलीज होने वाली है। ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर  इन दिनों फिल्म की शूटिंग कोलकाता में कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें आई हैं। एक तस्वीर ऐसी है जिसे देख आप चौंक जाएंगे। तस्वीर में ईशान खट्टर जाह्नवी कपूर की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। 

हम आपको बता दें कि  जाह्नवी  कपूर और शाईशान खट्टर रियल लाइफ में भी काफी क्लोज़ हो चुके हैं।  दोनों साथ में बेहद खुश और शूटिंग को एंज्वॉय करते दिख रहे हैं। 

पिछले दिनों ही श्रीदेवी का निधन हो गया है । मां के जाने के बाद जाहन्वी काफी अकेली पड़ गई है ।

हालांकि बाद में परिवारवालों ने साथ दिया और अब वो अपनी डेब्यू फिल्म ध़डक की शूटिंग पर वापस लौट चुकी हैं । जाहन्वी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क से डेब्यू कर रहे हैं । धडक फिल्म मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है ।

इस फिल्म को करण जौहर बना रहे हैं । फिल्म की शूटिंग इन दिनों कोलकाता में चल रही है । हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ पिक्चर्स वायरल हुई हैं । पिक्चर्स में जाहन्वी सिंपल सी सलवार-कमीज में नजर आ रही हैं । इन पिक्चर्स में जाहन्वी का रूठा अंदाज दिख रहा है ।

 फिल्म के डायरेक्टर शशांक खैतान ने पिक्चर्स शेयर की है । इनमें जाहन्वी और ईशान साथ खड़े नजर आ रहे हैं । इन तस्वीरों में दोनों ही स्टार्स मस्ती करते दिख रहे हैं ।

ये पिक्चर्स कोलकाता की मशहूर बिल्डिंग विक्टोरिया मेमोरियल की है । जहां ये दोनों नजर आ रहे हैं । फिल्म इस साल 6  जुलाई को रिलीज होगी।