मॉम श्रीेदेवी को याद करते हुए जाहन्वी ने लिखी कविता, पढ़ते हुए हो गईं इमोशनल, देखिए वीडियो

बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स का दौर चल रहा है। बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया है। लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन चुकी है। जाहन्वी ने फिल्म ध़डक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और फिल्म ने कमाई भी अच्छी की। जाहन्वी की एक्टिंग के साथ साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है। जाहन्वी का फैशन भी कमाल का है। इन दिनों जाहन्वी का जलवा हर तरफ छाया हुआ है। हाल ही में जाहन्वी पापा बोनी कपूर के साथ IFFI यानि इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया, गोवा में पहुंची है। इस इवेंट में जाहन्वी ने इस साल पापा के साथ शिरकत की है। इस दौरान जाहन्वी बेहद खूबसूरत अंदाज़ में नजर आई हैं। इस इवेंट के लिए जाहन्वी ने अबू जानी संदीप खोंसला की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी। 

फ्लोरल क्रॉप व्हाइट टॉप जाहन्वी ने पहना तो वहीं लाइट ग्रीन कलर का लंहगा उन्होंने कैरी किया। इसके साथ ही जाहन्वी ने पोनी टेल बनाई। जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। हालांकि बीते साल जब श्रीदेवी थीं तो जाहन्वी उनके साथ गईं थी। लेकिन अफसोस इसी साल लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी का निधन हो गया। 



लेकिन हाल ही में इस इवेंट में जाहन्वी को मां की याद आई है। इवेंट में जाहन्वी ने मॉम श्रीदेवी के लिए एक कविता लिखी और उसे सुनाया। इस कविता को जाहन्वी ने खुद अपनी मां के लिए लिखा है।कविता पढ़ते हुए जाहन्वी की आवाज में वो दर्द साफ नजर आ रहा था। जाहन्वी कविता पढ़ने के बाद काफी भावुक भी हो गईं। 

वैसे भी श्रीदेवी चाहती थी कि उनकी लाड़ली उनके सामने डेब्यू करे। लेकिन अफसोस ऐसा ना हो पाया। वहीं इस इवेंट में श्रीदेवी को लेकर बात करते हुए बोनी कपूर ने बताया कि, शायद वो एक ऐसी एक्ट्रेस थी जिन्हें स्क्रिप्ट की जरूरत नहीं पड़ती थी।वो उसके हिसाब से खुद को ढाल लेती थीं। अब जो भी श्रीदेवी के जाने के बाद जाहन्वी से हर कोई उम्मीद कर रहा है। जाह्न्वी भी धीरे धीरे मां के सपने को पूरा कर रही है। जल्द ही जाहन्वी रणवीर सिंह के साथ फिल्म तख्त में नजर आएंगी।


PC_ Twitter/instagram