मात्र 1,111 रुपये में देशभर में करें हवाई सफर

नई दिल्ली (7 जून): अगर आप गर्मियों की छुट्टी में कहीं घुमने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत उपयोगी है, क्योंकि प्रमोशनल ऑफर्स के तहत सस्ता हवाई टिकट देने के हालिया दौर में जेट एयरवेज ने भी देश के अंदर किफायती यात्रा करने का मौका दिया है। आपके पास इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए तीन दिनों का मौका है।


चुनिंदा फ्लाइट्स के लिए महज 1,111 रुपये (सभी शुल्क समेत) से शुरू होने वाले टिकट की बुकिंग आज यानी 7 जून से 9 जून तक कर सकते हैं। ये टिकट सिर्फ इकॉनमी क्लास के लिए बुक किए जा सकेंगे और 27 जून से 20 सितंबर के बीच यात्रा करनी होगी।


- किराया नियम के तहत बच्चे या शिशु के लिए छूट, तारीख में बदलाव, फ्लाइट में बदलाव, रिफंड चार्जेज, वीकेंड सरचार्ज, ब्लैक आउट पीरियड, ट्रैवल रिस्ट्रिक्शन और/या फ्लाइट रिस्ट्रिक्शन लागू होंगे।

- जेट एयवेज के पास बिना किसी पूर्व सूचना के इन नियम एवं शर्तों के साथ-साथ ऑफर में हर तरह के बदलाव का अधिकार है।

- कंपनी इस ऑफर को बिना किसी नोटिस के किसी दूसरे ऑफर से बदल सकती है और यहां तक कि इसे पूरी तरह वापस भी ले सकती है।

- इससे पहले शनिवार को एयर एशिया ने सीमित अवधि के लिए रियायती किराए की घोषणा की थी।

- एयरलाइन कंपनी अपने इंडियन जॉइंट वेंचर एयर एशिया इंडिया के माध्यम से घरेलू उड़ानों के लिए न्यूतनम किराया 1,099 रुपये और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए न्यूनतम किराया 2,999 रुपये रखा।

- मई में गोएयर ने 1 जुलाई से 30 सितंबर तक की यात्रा के लिए 599 रुपये जबकि इंडिगो ने 1 जून से 31 अगस्त तक के बीच यात्रा करने वालों को 899 रुपये में टिकट बुक कराने का मौका दिया था।