सफर का अच्छा मौका, जेट एयरवेज ने घटाए टिकटों के दाम

नई दिल्ली(6 दिसंबर): जेट एयरवेज ने अपनी इकॉनमी क्‍लास के टिकट किरायों में 20 प्रतिशत तक की कटौती कर दी है। किराये में कमी का फायदा लिमिटेड समय के लिए चुनिंदा नैशनल और इंटरनैशनल रूट्स पर ही उठाया जा सकेगा।

जेट एयरवेज ने सोमवार को इस बात की घोषणा की। कंपनी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया कि कम कीमत वाले इन टिकटों की बिक्री सोमवार से आगामी चार दिनों तक होगी। इन टिकटों के जरिए घरेलू मार्गों पर 5 जनवरी 2017 से हवाई यात्रा की जा सकेगी। दूसरी तरफ, इंटरनैशनल रूट्स के लिए जो टिकट खरीदे जाएंगे उन पर तत्‍काल यात्रा करनी होगी और यह सोमवार से ही शुरू हो जाएगी।

एयरलाइन ने कहा कि चुनिंदा घरेलू रूट्स पर टिकट 899 रुपये से शुरू होंगे। इसके अलावा चुनिंदा इंटरनैशनल रूट्स के लिए टिकट कीमतें 10,693 रुपये होंगी। जेट एयरवेज के मुताबिक, मुंबई-दुबई रूट के लिए एक तरफ का इन्‍क्‍लूसिव किराया 11,999 रुपये होगा जबकि दिल्‍ली-सिंगापुर के लिए यह 21,722 रुपये होगा।

ठीक इसी तरह, इकॉनमी क्‍लास में पैर‍िस से हैदराबाद की यात्रा के लिए महज 35,702 रुपये चुकाने होंगे। अगर घरेलू रूट्स की बात करें तो कोलकाता-गुवाहाटी के लिए किराया 1,494 रुपये होगा जबकि हैदराबाद-पुणे के लिए किराया 1,880 रुपये होगा।