जेट एयरवेज के CEO और कर्मचारियों ने की वित्त मंत्री जेटली से मुलाकात, मदद की लगाई गुहार

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली (20 अप्रैल): भारी संकट से गुजर रही  जेट एयरवेज कंपनी के सीईओ ने कर्मचारियों के साथ वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात कर अपनी बात रखी है। जेट एयरवेज के सीईओ विनय दूबे ने कहा कि हम वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिले और अपना मामला उनके सामने रखा है। हमने उनसे एक खुली और पारदर्शी बोली प्रक्रिया करने का अनुरोध किया, उन्होंने हमें आश्वासन दिया है।

दूबे ने कहा, 'वित्त मंत्री ने हमें समय देकर हम पर उपकार किया है। हमने उनसे निवेदन किया है कि बोली प्रक्रिया जल्द और पारदर्शी तरीके से पूरी हो। हमने उनसे अपील की है कि कम से कम एक महीने की सैलरी के लिए लगभग 170 करोड़ रुपये का भुगतान कर दिया जाए।'  

इससे पहले जेट एयरवेज के कर्मचारियों ने उनके वेतन और अन्य बकायों के भुगतान एवं एयरलाइन को फौरी मदद उपलब्ध कराने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से हस्तक्षेप का आग्रह किया था। नकदी संकट से जूझ रही जेट एयरवेज के पायलटों सहित करीब 23,000 कर्मचारियों के वेतन भुगतान में देरी हुई है। एयरलाइन ने परिचालन के लिए पर्याप्त धन नहीं होने की वजह से अपने सेवाओं को अस्थायी तौर पर निलंबित कर दिया है।