इस पॉर्न स्टार ने ट्रंप के बारे में किया सनसनीखेज खुलासा...

न्यूयॉर्क (23 अक्टूबर): रिपब्लिकन उम्मीदवार डॉनल्ड ट्रंप पर अभी तक कई महिलाएं गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। लेकिन इस बार उनपर एक पॉर्न स्टार ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। एडल्ट फिल्मों की स्टार और डायरेक्टर जेसिका ड्रेक का कहना है कि ट्रंप ने उनके साथ एक रात बिताने के लिए 10 हजार डॉलर की पेशकश की थी। जेसिका ने अपनी बातों को पुष्ट करने के लिए ट्रंप के साथ अपनी एक तस्वीर भी जारी की।

जेसिका ने मीडिया से कहा, 'मैं पहली बार 2006 में ट्रंप से मिली। एक साल पहले उनकी शादी हो चुकी थी। उन्होंने बार-बार मुझे अपने साथ रात गुजारने को कहा। मना करने पर 10 हजार डॉलर का लालच दिया।' उन्होंने कहा कि इससे पहले मैं अपने दो महिला दोस्तों के साथ ट्रंप के पेंटहाउस सुइट में गई थी। वहां उन्होंने सहमति के बिना सभी को किस किया और फिर सबको गले लगाया। इसके बाद ड्रेक को कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर की पेशकश की गई।  

जेसिका दस साल पहले वह विक्ड पिक्चर्स के लिए काम करती थीं। इसी दौरान एक सुबह ट्रंप से मुलाकात हुई। अरबपति बिजनसमैन ने गोल्फ कोर्स में साथ घूमने को कहा। इस दौरान ट्रंप के मांगने पर अपना फोन नंबर दिया। जेसिका ने कहा, 'शाम को उन्होंने मुझे फोन किया और अपने रूम में आने को कहा। मुझे अकेले उनके कमरे में जाना ठीक नहीं लगा, इसलिए मैं अपने दो दोस्तों के साथ गई। वहां उन्होंने सबको जबरन किस किया और गले लगाया। हमारे वहां से निकल जाने के बाद ट्रंप ने कई बार फोन किया और लौटने को कहा। बाद में उन्होंने धनराशि का प्रस्ताव दिया।'