बॉडीबिल्डर बॉयफ्रेंड के 'हेल्थ बेनिफिट' के लिए हर दो घंटे में...

नई दिल्ली (8 जून): अटलांटा में एक महिला ने सार्वजनिक तौर पर ऐसी बात की घोषणा की है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। जेनिफर मलफोर्ड नाम की इस महिला ने हाल ही में बताया कि वह अपने 36 वर्षीय बॉडीबिल्डर बॉयफ्रेंड को 'ब्रेस्टफीड' कराती रही है। जेनिफर ने फेसबुक पेज पर इस प्रैक्टिस की एक ऐसी तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसे यहां दिखाया भी नहीं जा सकता।

'द सन' से बात करते हुए जेनिफर ने दावा किया कि वह अपने पार्टनर ब्रैड लीसन ने एक 'एडल्ट ब्रेस्टफीडिंग रिलेशनशिप' शुरू करना चाहती थी। दो लोगों के बीच 'बॉन्ड ब्रेस्टफीडिंग' के बारे में पढ़ने के बाद उसने ऐसा करने का इरादा किया था।

जेनिफर ने इसके लिए पार्टनर की तलाश के लिए डेटिंग साइट्स और 'क्रैगलिस्ट' एडवर्टाइजिंग एजेंसी का इस्तेमाल करने की बात कबूल की है। लेकिन तभी उसने इस ख्वाहिश के बारे में अपने बचपन से करीबी रहे 'स्वीटहार्ट' ब्रैड से शेयर किया।

जेनिफर ने इस प्रैक्टिस को पहली बार करने के बारे में बताते हुए कहा, "ये बिल्कुल ऐसा था, जैसे उसकी दिमाग की बत्ती जल गई। मैं उसकी आवाज से बता सकती हूं कि वह दिलचस्पी ले रहा था और उत्साहित था।"

जेनिफर की एक बेटी भी है, जो 20 साल की हो चुकी है। वह कहती है, "मैं ब्रैड के साथ यह प्रैक्टिस हर दो घंटे में करती थी, जिससे मेरी बॉडी में लैक्टेशन पैदा हो। मैं अपनी बॉडी को इस तरह मूर्ख बनाती थी, जैसे कि मेरा कोई बेबी हो।"

जेनिफर का दावा है, कि वह एक हर्बल पिल भी लेती थी, जिससे कि अच्छी डाइट से उसे मिल्क सप्लाई में मदद मिले। ब्रैड इसके लिए काफी उत्साहित था, क्योंकि वह एक जिम जाता है और इस प्रैक्टिस के हेल्थ बेनिफिट्स को लेकर काफी प्रेरित भी था।

जेनिफर का कहना है कि ये कुछ ऐसा नहीं था जिसे वे पब्लिकली करते हों, ये उनकी जिंदगी का बेहद निजी पहलू था। लेकिन इसके बाद जेनिफर और ब्रैड के सार्वजनिक तौर पर इसे शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की जा रही है। कई लोगों का कहना है, कि जेनिफर ने ब्रेस्टफीडिंग को 'सेक्सुअलाइज़' किया है।

फेसबुक पर एक महिला ने लिखा, "ये मूर्खतापूर्ण है। ये दोनों ब्रेस्टफीडिंग मदर्स के लिए इसे शर्म या मजाक का विषय बनाकर पब्लिकली ऐसा करने को मुश्किल बना रहे हैं। ये दोनों ब्रेस्टफीडिंग को सेक्सुअलाइज़ कर रहे हैं। व्यस्कों के लिए ब्रेस्ट मिल्क का कोई हेल्थ बेनिफिट्स नहीं है। ये केवल बच्चों के लिए है।"