नेता से अभिनेता बने बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, इस फिल्म में आएंगे नज़र

                                                                                         Photo: Google

सौरभ कुमार/ऋषि, पटना (08 दिसंबर):  बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी जो कि जल्द ही रूपहले पर्दे पर एक्टिंग करते नजर आएंगे। जानकारी के मुताबिक, जीतनराम मांझी फिल्म कोट में एक्टिंग करने जा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। शूटिंग के लिए जीतनराम मांझी बिहार के नालंदा जिला के बिहार शरीफ पहुंच चुके हैं। इस फिल्म मांझी एक मंत्री का रोल कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म में मांझी केवल पांच मिनट के लिए ही नजर आएंगे।

फिल्म की कहानी है कि एक दलित युवक की है, जब वो किसी को भी कोट पहने देखता तो उसका भी मन होता कि वो भी कोट भी पहने। फिल्म इसी के इर्द गिर्द घूमती है कि कैसे एक दलित युवक जो दूसरे को कोट पहनता देखता है तो उसके भी मन में कोट पहनने का सपना होता है। अपने सपने को पूरा करने के लिए वह युवक कड़ी मेहनत करता है और एक दिन वह कामयाब हो जाता है। अब जब फिल्म रिलीज होगी उसी वक्त पता चलेगा कि मांझी का रोल कैसा है और उन्होंने कितनी दमदार एक्टिंग की है। 

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई नेता एक्टिंग के क्षेत्र में अपनी किस्मत अजमा चुके हैं और छोटे-मोटे भूमिका में नजर आ चुके हैं। हाल ही में लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ने भी रूद्रा नामक फिल्म में एक्टिंग करने की घोषणा की थी। लेकिन, फिल्म की शूटिंग अब तक नहीं शुरू हुई है।