अहमदाबाद में खुली जीप का पहली डीलरशिप

अमेरिका की लोकप्रिय एसयूवी मेकर जीप ने अहमदाबाद में देश की पहली डीलरशिप खोली है। कंपनी की योजना साल के अंत तक भारत में 10 डीलरशिप शुरू करने की है। इस साल कंपनी की योजना मुम्बई, बेंगलुरू, हैदराबाद, चेन्नई, कोची, चंडीगढ़ और नई दिल्ली में  डीलरशिप खोलने की है।  बिक्री के बाद ग्राहकों को बेहतर सेवाएं दी जाएं, इसके लिए कंपनी ने साणंद में वर्कशॉप भी शुरू की है।

जीप ने हाल ही में यहां अपनी लोकप्रिय एसयूवी रेंज रैंग्लर अनलिमिटेडग्रैंड चेरोकी और ग्रैंड चेरोकी एसआरटी को उतारा है। जीप की इन एसयूवी पर दो साल या अनलिमिटेड किलोमीटर की वारंटी स्टैंडर्ड मिल रही है। अगर कोई जीप की एसयूवी को खरीदकर दूसरे को बेच देता है तो यह वारंटी दूसरे ग्राहक के नाम पर ट्रांसफर हो जाएगी। इसके अलावा कंपनी रोड साइड असिस्टेंस की सुविधा भी देगी। अगर सफर के दौरान गाड़ी खराब होती है या एक्सीडेंट होता है तो ग्राहक को बिजनेस क्लास फ्लाइट टिकट या फिर होटल में ठहरने की सुविधा भी दी जाएगी।

जीप रैंग्लर अनलिमिटेड: कीमत 71.59 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली)

रैंग्लर अनलिमिटेड में 2.8 लीटर का 4-सिलेन्डर डीज़ल इंजन दिया गया है। इसकी पावर 200 पीएस और टॉर्क 460 एनएम है। यह इंजन 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है। इसका माइलेज 12.1 किलोमीटर प्रति लीटर है।

ग्रैंड चेरोकी: कीमत 93.64 लाख रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली)

इसमें 3.0 लीटर का वी6 डीज़ल इंजन दिया गया है। जो 243 पीएस की पावर और 570 एनएम का टॉर्क देता है। इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है। इसका माइलेज 12.8 किलोमीटर प्रति लीटर है।

ग्रैंड चेरोकी एसआरटी: कीमत 1.12 करोड़ रूपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली)

इसमें 6.4 लीटर का हेमी वी8 पेट्रोल इंजन लगा है। इसकी पावर 475 पीएस और टॉर्क 630 एनएम है। इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है। इसका माइलेज 5.5 किलोमीटर प्रति लीटर है।

कारदेखो

अहमदाबाद में खुली जीप का पहली डीलरशिप