'मैं फिर शुरू करूंगा हत्‍या की राजनीति, मेरे पास है बारुद और बंदूक'

पटना (22 मार्च): बिहार के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल के बेलगाम बोल सामने आए हैं। नीतीश कुमार के इस विधायक का कहना है कि वे फिर हत्या की राजनीति करेंगे। वे एक कवि सम्मेलन में पहुंचे थे, लेकिन जब विधायकजी ने बोलना शुरु किया तो विवादास्पद बयानों की झड़ी लगा दी।

गोपाल मंडल ने कहा कि मेरे पास बारुद और बंदूक है, मैं करूंगा आपकी सुरक्षा। साथ ही उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को सिर्फ मैं सुरक्षा दे सकता हूं। सिर्फ मैं दे सकता हूं सबको सम्‍मान और सुरक्षा। सुरक्षा के लिए हत्‍या करनी पड़े तो मैं करूंगा। मैं हत्‍या की राजनीति छोड़कर आया हूं, लेकिन यदि अब जरूरत पड़ी तो इसे फिर से शुरू करूंगा। हत्‍या की राजनीति की है और अब हत्‍या की राजनीति करूंगा। गौर हो कि नरेंद्र नीरज उर्फ गोपाल मंडल बिहार के भागलपुर जिले की गोपालपुर सीट से जेडीयू विधायक हैं। कवि सम्मेलन में उन्होंने कहा कि मेरे पास ताकत है। मेरे पास बारूद और बंदूक है। 

यह पहली बार नहीं है जब गोपाल मंडल ने अपनी जुबान से जहर उगला है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा था कि जो भी उंगली दिखाएगा उसका हाथ काट लेंगे। आंख दिखाएगा, गाली बकेगा तो उसकी जीभ काट लेंगे।