नीतीश के अल्टीमेटम पर आरजेडी का जवाब, इस्तीफा नहीं देंगे तेजस्वी

नई दिल्ली (11 जुलाई): बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को अहम बैठक की। बैठक में नीतीश कुमार ने कहा है कि भ्रष्टाचार पर उन्होंने हमेशा जीरो टोलरेंस की नीति अपनाई है। महागठबंधन में मची तकरार के दौरान जदयू की बैठक में राजद नेता डिप्‍टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर चर्चा हुई। जदयू ने किसी का नाम लिए बगैर मीडिया में बयान जारी किया कि 'जिसपर आरोप लगा है वो तथ्‍यों के साथ अपनी बात रखे। जदयू ने भ्रष्‍टाचार व अपराध से समझौता नहीं करने की भी बात कही। नीतीश ने कहा कि अगर ये मामला उनकी पार्टी के नेता पर होता तो अब तक वो कार्रवाई कर चुके होते।

आरजेडी ने एक बार फिर अपना स्टैंड साफ कर दिया है कि तेजस्वी किसी कीमत पर इस्तीफा नहीं देंगे। राष्ट्रीय जनता दल ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि वो अपने स्टैंड पर कायम है। आरजेडी के विधायक शक्ति सिंह यादव ने कहा कि तेजस्वी हमारे नेता हैं। उन्होंने अपने विभाग में बेहतर काम किया है। इस्तीफा नहीं देंगे।

बता दें कि लालू यादव के परिवार पर लगातार भ्रष्टाचार के आरोप सामने आ रहे हैं। तेजस्वी का नाम भी भ्रष्टाचार के मामलों में आ चुका है। इन मामलों में सीबीआई और ईडी लगातार छापेमारी कर रही है। लालू के बेटे और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का नाम भी सीबीआई की चार्जशीट में शामिल है। जिसके बाद विपक्ष उनके इस्तीफे की मांग पर अड़ा है।