केसी त्‍यागी ने JDU में टूट से किया इनकार, कहा- पूरी पार्टी नीतीश के साथ

पटना (18 अगस्त): शरद यादव के बागी तेवर के बीच आज पटना में नीतीश कुमार की अगुवाई में जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक के बाद पार्टी महासचिव केसी त्‍यागी ने पार्टी में किसी भी तरह के फूट से इनकार किया। उन्होंने कहा कि जेडीयू में कोई दरार नहीं है पार्टी के 71 विधायक, 30 एमएलसी और सभी पदाधिकारी नीतीश कुमार के साथ है। न्‍होंने बताया कि 19 में से 16 राज्‍य इकाइयां नीतीश कुमार के साथ हैं। ऐसे में पार्टी में टूट की बात एकदम निराधार है। उन्‍होंने कहा कि पार्टी के वरिष्‍ठ नेता शरद यादव राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल नहीं हुए।

लगे हाथों केसी त्यागी ने शरद यादव पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि शरद यादव को अध्‍यक्ष पद से हटाना जरूरी था। महागठबंधन सरकार में भ्रष्‍टाचारियों के साथ काम करना मुश्किल था। नीतीश ने भ्रष्‍टाचार के कारण ही महागठबंधन से नाता तोड़ा है। महागठबंधन से अलग होने का यही एकमात्र कारण है।

गौरतलब है कि जेडीयू की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी के एनडीए के शामिल होने का फैसला लिया गया। इस फैसले के बाद जेडीयू चार साल बाद एक बार फिर से एनडीए का हिस्‍सा होगी। बैठक में एनडीए में शामिल होने का प्रस्ताव पास हो गया। इस बैठक में नीतीश कुमार खेमे के सभी बड़े नेता शामिल हुए।