जेडीयू ने कसी कमर, बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर बढ़ाएगी जनाधार

नई दिल्ली(25 सितंबर): लोकसभा चुनाव 2109 को लेकर जेडीयू राज्य की सभी 40 सीटों पर मजबूती से तैयारी करेगा। पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की रविवार को हुई बैठक में मुख्यमंत्री ने कई दिशा- निर्देश पार्टी पदाधिकारियों को दिए। 15, 16 और 17 और 18 नवंबर को सभी जिलों में सम्मेलन होगा। 

- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अगले 2 माह में बूथ स्तर पर एजेंट नियुक्त करने का भी निर्देश दिया। सदस्यता अभियान में तेजी लाने को कहा गया है। पार्टी के  राज्य में 1.54 लाख सक्रिय सदस्य बन गए हैं। 

- बैठक के बाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि जदयू के 14 मंत्री हैं, जो अलग अलग जिलों के प्रभारी हैं। लेकिन अन्य 24 जिलों में भी मंत्री जाएंगे और संगठन का कार्य देखेंगे। 12 अक्टूबर को राममनोहर लोहिया की जंयती प्रदेश से लेकर निचले स्तर तक मनायी जाएगी। 

- ऱाज्य कार्यकारिणी की बैठक में अभी से ही पार्टी को हर लेवल पर मजबूत करने की कोशिश करने की बात कही गई। बैठक में जेडीयू के विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के साथ-साथ राज्य जेडीयू के तमाम नेताओं के लिए साफ साफ संदेश दे दिया गया कि उन्हें पार्टी कैलेंडर के हिसाब से क्या करना है।