BREAKING NEWS: जेपी सहित ये 7 बिल्डर ऐसे ग्राहकों को देंगे दिवाली तक फ्लैट


नई दिल्ली (24 अगस्त): जेपी इंफ्रा में घर बुक कराने वाले लोगों के लिए एक राहत भरी खबर आई है। खबर के अनुसार, ग्रेटर नोएडा वेस्ट के 4302 बायर्स के दिवाली तक फ्लैट दिया जाएगा। कंप्लीशन सर्टिफिकेट के लिए अथॉरिटी अफसरों और बिल्डरों की मीटिंग में इसपर मुहर लग गई है।

33 बिल्डरों ने कंप्लीशन सर्टिफिकेट के लिए आवेदन किया है। इनमें से 7 बिल्डरों को एक सप्ताह में कंप्लीशन सर्टिफिकेट दिया जाएगा। ग्रेटर नोएडा और ग्रेटर नोएडा वेस्ट में फ्लैट पर पजेशन लेने के लिए बायर्स परेशान हैं। इसके लिए बायर्स आए दिन धरना-प्रदर्शन के साथ ही सीनियर नेताओं और अधिकारियों से भी मिल रहे हैं। शासन की सख्ती के बाद अब ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी बायर्स को पजेशन दिलाने के लिए सख्त हो गई है। अथॉरिटी ने कंप्लीशन के लिए आवेदन करने वाले सभी बिल्डरों के साथ मीटिंग की।

मीटिंग के बाद सीईओ देवाशीष पंडा ने बताया कि 7 बिल्डर प्रॉजेक्ट के लिए एक सप्ताह के भीतर कंप्लीशन सर्टिफिकेट जारी कर दिए जाएंगे। इसमें करीब 4302 बायर्स ने फ्लैट बुक कराए हैं। बिल्डरों को इसी शर्त पर कंप्लीशन सर्टिफिकेट जारी किए जा रहे हैं कि वह अपने बायर्स को दिवाली से पहले पजेशन दे देंगे। सीईओ ने बताया कि इन सात के अलावा अन्य बिल्डरों को भी 30 अगस्त से लेकर 30 सितंबर तक कंप्लीशन सर्टिफिकेट जारी कर दिया जाएगा।

इन्हें मिलेगा कंप्लीशन सर्टिफिकेट
प्रॉजेक्ट - फ्लैट
वैलेंसिया होम्स प्राइवेट लिमिटेड - 789
अरिहंत इन्फ्रा रीयलेटर्स प्राइवेट लिमिटेड - 469
निराला हाउजिंग प्राइवेट लिमिटेड - 988
एसजेपी - 980
दिव्यांश इन्फ्रा हाइट प्राइवेट लिमिटेड - 354
एग्जॉटिका हाउजिंग ऐंड इन्फ्रास्ट्रक्चर प्रॉजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड - 228
हेवीटेक प्राइवेट लिमिटेड - 494