NCP एमएलसी की शाहरुख को खरी-खोटी, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई (12 नवंबर): इन दिनों निर्देशक आनंद एल राय की फिल्‍म की शूटिंग कर रहे शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो शाहरुख की शादी की सालगिरह के पहले का है, जब शाहरुख अपने परिवार के साथ अलीबाग से वापस लौट रहे थे। अपने प्राइवेट यॉट से अलीबाग से मुंबई वापस लौटते हुए बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को जयंत पाटिल के गुस्से का सामना करना पड़ा। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है। 

दरअसल अलीबाग में शाहरुख खान का फॉर्महाउस है। जैसे ही लोगों को पता चली कि शाहरुख खान अलीबाग आए हैं तो उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए वहां पहुंच गए। जब शाहरुख का प्राइवेट यॉट अलीबाग के किनारे पर पहुंचा तो शाहरुख भीड़ देखकर कुछ देर अंदर ही बैठे रहे. ठीक उसी समय अलीबाग के एमएलसी जयंत पाटिल भी मुंबई जाने के लिए अपने यॉट में चढ़ने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन शाहरुख के प्राइवेट यॉट के वहां होने से पाटिल के यॉट को किनारे पर पार्किंग की जगह नहीं मिल सकी।

जब पाटिल को काफी देर हो गई तो उन्‍हें इतना गुस्सा आ गया कि वह शाहरुख पर चिल्ला पड़े और बोले कि क्‍या उन्‍होंने अलीबाग खरीद लिया है...? गुस्साए पाटिल शाहरुख के यॉट पर चढ़कर अपने यॉट पर चले गए और वहां से भी वह गु्स्से में चिढ़चिढ़ाते नजर आए। हालांकि इसके बाद शाहरुख ने कुछ नहीं कहा और वह अपने यॉट से उतरकर चल दिए और उन्हें उतरता देख वहां खड़ी भीड़ जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

#WATCH: Jayant Patil, Maharashtra MLC from Alibaug, heckled Shah Rukh Khan for not coming out of his yacht at Alibaug Jetty (Mobile video) pic.twitter.com/lq5owiKZnw

— ANI (@ANI) November 11, 2017